बॉलीवुडमनोरंजन

‘इंग्लिश मीडियम’ गाने पर सपना चौधरी का ऐसा हाल देखकर फैंस हुए बेहाल, बूढ़ों तक ने लिए मजे

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी जब भी स्टेज पर आती हैं तो तहलका तो जरूर मचता ही है। सपना चौधरी के चाहने वाले देश ही नहीं दुनियाभर में हैं, जिनके लटके-झटकों के लोग दीवाने हैं। हर कोई उनके मंच पर आने का बेसब्री से इंतजार करता है।

इन दिनों सपना का एक ऐसा ही डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना की आदाओं और उनके मस्तमौला डांस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

sapna choudhary

‘इंग्लिश मीडियम’ गाने पर सपना चौधरी का जबरदस्त डांस

इस वायरल वीडियो में आप सपना चौधरी को उनके सुपरहिट हरियाणवी गाने ‘इंग्लिश मीडियम’ पर धमाकेदार डांस करते हुए नजर आ रही हैं। सपना के इस डांस वीडियो को देखते ही देखते कोरोड़ो में व्यूज भी मिल चुके हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं सपना के इस धमाकेदार डांस को देखने लाखों लोगों की भीड़ जुटी है। यही उनकी दीवानगी का आलम है।

बच्चे से लेकर बूढ़े तक हर कोई है बेक़रार

चाहे बच्चे हो या बूढ़े सभी सपना को डांस को देखने को बेक़रार हैं। सभी सपना चौधरी ने ऐसे ठुमके देखने के लिए वहां बैठे हैं और फोन हाथों में लिए सपना के ठुमको को अपने मोबाइल में कैद कर रहे हैं। इस गाने में सपना चौधरी के डांसिंग स्टेप्स कमाल के हैं। सपना के इस डांस को देखने के लिए पंडाल में बहुत भीड़ है। लोग उनके ठुमकों पर झूम रहे हैं।

15 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

इस वीडियो को अब तक 15 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका हैं। इसे यूट्यूब पर त्रिमूर्ति कैसेट्स नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया गया है। जो कि अब देखते ही देखते वायरल होता जा रहा है।

sapna choudhary viral dance video

कम समय में मशहूर हो गईं सपना चौधरी

हरियाणा में रागनी कलाकारों के साथ उनके प्रोग्रामों में डांस कर करियर की शुरूआत करने वाली सपना चौधरी आज एक जानी मानी सेलिब्रेटी बन चुकी हैं। कल तो जो दो-चार पैसों के लिए रागिनी और स्टेज शो करती थीं, जिन्हें लोग उनके नाम से नहीं बल्कि डांस से जानते थे, लेकिन आज घर-घर में अपनी खास पहचान बना चुकी हैं।

गाना सुनते ही थिरक उठते है पैर

सपना चौधरी आज वो नाम है, जो जुबां पर आ जाए तो डांस के पैर अपने-अपने उठ जाते हैं। सपना की फैंन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। बच्चे से बूढ़े तक हर कोई उनके डांस का पसंद करता हैं। अब उनके गाने हर पार्टी की जान बन गए हैं। अब उनके स्टेज डांस को मिस करने वाले उनके ये पुराने वीडियोज देखते हैं।

Related Articles

Back to top button