बॉलीवुड

भारतीय सेना को ट्रोल कर रहा था व्यक्ति, रवीना टंडन ने ले ली क्लास

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक्ट्रेस रवीना टंडन काफी एक्टिव नजर आती हैं. वह अपने फैन्स से अपनी तस्वीरें और विचार अक्सर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने भारतीय सेना को लेकर एक विडियो शेयर किया था. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उनके इस विडियो में सेना के जवान गाते हुए दिखाई दे रहे हैं. विडियो को साझा करते हुए रवीना ने कैप्शन में लिखा कि वह इस विडियो को देख कर काफी भावुक हो गई थी.

रवीना ने आगे लिखा कि, “मेरी आँखों में आज आंसू हैं. यह हमारे भारत की मिट्टी के असली बेटे हैं. हमारे वीर जवान, हमारे भाई. इनमे टैलेंट की कोई कमी नहीं है. हम इनसे काफी प्यार करते हैं. यह देश को लेकर जुनूनी हैं. मैं भारतीय सेना से प्यार करती हूँ, आप भले जहाँ भी रहें.” बता दें कि रवीना के इस विडियो पर काफी अच्छे कमेंट्स आए थे. लेकिन एक यूजर ने उनके इस पोस्ट पर ट्रोल करने की कोशिश की जिसके बाद रवीना ने उसको ऐसा करारा जवाब दिया कि उसकी बोलती ही बंद हो गई.

दरअसल, एक यूजर ने रवीना द्वारा शेयर किए गए विडियो के रिप्लाई में लिखा कि, “आप लोग बस गाने गाते रहिए और फिल्में बनाते रहिए… भारत अब अच्छे क्रिकेटर्स भी पैदा कर रहा है. लेकिन युद्ध के दौरान साहस, वीरता और प्रकारम रखना भारतियों के बस की बात नहीं है. वैसे चाय कैसी थी? अच्छी ही होगी ना.” इस यूजर को जवाब देते हुए रवीना टंडन ने कहा- “डियर सर मैं आपको बेकूफ कहना चाहती हूँ लेकिन उसकी जगह मैं यह कहूँगी कि भारतीय सेना के जो जवान देश के लिए बॉर्डर पर शहीद होते हैं, वह किसी ना किसी के भाई, बेटा या पति होते हैं. हालाँकि वो सैनिक पहले हैं लेकिन उनका खून भी लाल रंग का है. हम अलग नही हैं, हम सबका दर्द एक ही है. चाहे आप लोग अपना बेटा खोए या मैं.”

बता दें कि रवीना के ट्वीट को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. उनके देश के लिए प्रेम को देख कर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. इन दिनों रवीना फिल्म “केजीएफ़ चैप्टर 2” को लेकर काफी चर्चित हैं. साउथ की सुपरहिट फिल्म में रवीना और यश के इलावा संजय दत्त भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. कुछ समय पहले ही इस फिल्म का फर्स्ट पार्ट रिलीज़ किया गया था जोकि दर्शकों को काफी पसंद भी आया था. वहीँ अब चैप्टर टू काफी सुर्खियाँ बटोरता नजर आ रहा है. फिल्म के डायरेक्शन की बात करें तो इसको प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button