बॉलीवुड

शादी के बाद श्रद्धा आर्या की खूबसूरती में और भी आ गया निखार, पति संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

टेलीविजन का मशहूर सीरियल “कुंडली भाग्य” फेम अभिनेत्री श्रद्धा आर्या हाल ही में विवाह के बंधन में बंध गई हैं। श्रद्धा आर्या में नेवी ऑफिसर राहुल नागाल के साथ शादी रचाई हैं। श्रद्धा आर्या की शादी की तस्वीरें और वीडियोस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसको फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि शादी श्रद्धा आर्या के परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दिल्ली में संपन्न हुई थी। अपनी शादी में श्रद्धा आर्या बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

श्रद्धा आर्या ने शादी की कई खूबसूरत तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा की हैं, जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इसी बीच हाल ही में श्रद्धा आर्या ने शादी के बाद अपने पति के साथ बेहद रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि टीवी अभिनेत्री शादी के बाद और भी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। श्रद्धा आर्या के द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों पर फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटीज भी जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

टीवी अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने जो तस्वीरें साझा की हैं, उसमें देखा जा सकता है कि वह काफी खुशमिजाज नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी के बाद पति राहुल नागाल के साथ रोमांटिक तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि वह लाल रंग के प्रिंटेड सूट में नजर आ रही हैं। इस सूट के साथ उन्होंने बहुत कम ज्वेलरी कैरी की है और वह इस लुक में बहुत ज्यादा खूबसूरत नजर आ रहीं हैं।

वहीं अगर हम राहुल नागाल की बात करें तो तस्वीरों में देख सकते हैं कि वह स्काई ब्लू रंग की शेरवानी पहने हुए नजर आ रहे हैं। वैसे श्रद्धा आर्या और राहुल की इन तस्वीरों को देखने के बाद यह साफ-साफ मालूम हो रहा है कि दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं। तस्वीरों में यह दोनों ही प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं।

तस्वीरों में आप श्रद्धा आर्या को राहुल का हाथ थाम कर चलते, उन्हें गले लगाते और उन्हें उनके साथ डांस करते हुए देख सकते हैं। तस्वीरों में श्रद्धा आर्या खुशी के मारे अपनी चुन्नी हवा में लहराती हुई दिख रही हैं। अभिनेत्री का यह अंदाज उनके चाहने वालों को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है।

अभिनेत्री ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए यह लिखा है कि “अगर आपकी शादी हो गई है, और अब भी आप खुश हैं तो हाथ उठाइए।” सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

श्रद्धा आर्या ने इन तस्वीरों के अलावा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो भी सबके साथ साझा किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल उनकी उंगली में अंगूठी पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। श्रद्धा आर्या ने इन तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में नई दुल्हन वाली एक्साइटमेंट भी जाहिर की है। सोशल मीडिया पर श्रद्धा आर्या की पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटीज भी ताबातोड़ अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सभी इस नई जोड़ी को बधाइयां देते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button