बॉलीवुड

इन अभिनेत्रियों ने बसाया करोड़पति लड़कों के साथ घर, प्यार को छोड़ पैसों पर हुईं फिदा!

सिनेमा जगत में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद हैं। जिनके लाखों-करोड़ों चाहने वाले फैंस हर कहीं हैं। उनकी खूबसूरती पर हर कोई फिदा है। लेकिन आज हम आपको बताने वाले हैं फिल्म इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों के बारे में खास जिन्होंने प्यार को छोड़ चुना पैसा।

टीना मुनिम

अभिनेत्री टीना मुनिम इस लिस्ट में टॉप पर हैं। इस बात से तो आप वाकिप ही हैं कि टीना अंबानी परिवार की बहू हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं अपने दौर में टीना अभिनेता संजय दत्त पर फिदा थीं। इसके अलावा टीना के प्यार के किस्से राजेश खन्ना के साथ भी मशहूर रहे। लेकिन टीना ने शादी के लिए सबसे अमीर बिजनेसमैन अनिल अंबानी को चुना।

किम शर्मा

इसके अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा जोकि फ़िल्मों में तो खास कमाल नहीं दिखा सकीं लेकिन अपने अफेयर्स को लेकर खूब चर्चा में रही। युवराज सिंह के अलावा किम अनिल पंजानी जैसे अमीर इंसान से प्यार व शादी को लेकर सुर्खियो में रहीं। कहा जाता है कि किम ने अनिल के लिए अपने स्पैनिश बॉयफ़्रेंड को छोड़ा, क्योंकि किम को अनिल के पैसों ने आकर्षित कर लिया था। लेकिन अफसोस अब किम शर्मा पति अनिल से तलाक लेकर अलग हो चुकी हैं, क्योंकि उनका दिल किसी और लड़की पर आ गया।

जूही चावला

अपने जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री जूही चावला ने बड़े बिज़नेसमैन जय मेहता संग शादी रचाई। जूही ने जय संग साल 1996 में गुपचुप तरीके से शादी रचाई। बता दें कि जय की पहली पत्नी प्लेन क्रैश में हादसे में मारी गईं थी। जुही के अनुसार जय ने हमेशा बुरे वक़्त में उन्हें सम्भाला।

श्रीदेवी

दिव्यगत अभिनेत्री श्रीदेवी इतनी ज्यादा खूबसूरत थीं कि उन्हें तो कोई भी हैंडसम लड़का मिल जाता लेकिन श्रीदेवी ने उम्र में बड़े और पहले से शादीशुदा बोनी कपूर संग शादी रचाई।

विद्या बालन

फिल्म इंडस्ट्री की सबसे टैलेंट अभिनेत्री विद्या ने पहले से ही दो बार तलाकशुदा प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर संग शादी रचाई। विद्या उनकी तीसरी पत्नी है। वैसे तो यह विद्या का पर्सनल मामला है लेकिन सिद्धार्थ जैसे नामी और पैसेवाले शख्स से भला कौन शादी नहीं करेना चाहेगी।

आयशा टाकिया

सिनेमा जगत की चुलबुली और खूबसूरत एक्ट्रेस आयशा ने फरहान आज़मी के साथ शादी रचाई। लेकिन दोनों की जोड़ी खास परफेक्ट नहीं लगती लेकिन जब किसी के पास पैसा हो तो उसमें सबको परफ़ेक्शन नज़र आने लगता है और शायद आयशा के साथ भी कुछ ऐसा ही था।

रानी मुखर्जी

फिल्म इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा संग शादी रचाई। आपको जानकर हैरानी होगी कि आदित्य तो पहले से ही शादीशुदा थे। जहां रानी इंडस्ट्री की टॉप स्टार हैं वहीं आदित्य तो कैमरा भी फेस नहीं कर पाते। सबको लगता है कि रानी ने प्यार नहीं बल्कि पैसा ही देखा। बता दें कि शादीशुदा होने के बावजूद भी आदित्य रानी के प्यार में पड़ गए थे, जिसके बाद उन्होंने ही रानी के साथ शादी का प्रस्ताव रखा वहीं रानी ने बेझिझक इस शादी के लिए हां बोल डाली।

बॉलीवुड से जुड़ी हर जानकारी जानने के लिए इंडिया फीड्स के साथ जुड़े रहें। आप हमें सोशल मीडिया पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button