बॉलीवुड

वरुण और नताशा के घर भी जल्द गूंजेगी किलकारी? सलमान खान ने बताया सच! देखें Video

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके मशहूर एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें इस फिल्म में वरुण के साथ जानी-मानी एक्ट्रेस कृति सेनन मुख्य किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिससे फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है।

varun dhawan

अब इसी बीच वरुण और कृति सेनन जाने-माने एक्टर सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस-16’ में पहुंचे जहां पर इन्होंने जमकर मस्ती की। इन सबके बीच में यह भी खुलासा हुआ कि वरुण कपूर जल्द ही पिता बनने वाले हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

बता दें, टीवी चैनल कलर्स ने सोशल मीडिया पर शो का प्रोमो वीडियो साझा किया है जिसमें सलमान वरुण और कृति सेनन एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इन तीनों सितारों ने एक गेम भी खेला जिसमें इन्हें गानों के कुछ हिंट दिए गए थे जिन्हें पहचान कर उन्हें फिल्म और गानों के नाम बताने होते हैं। गेम खेलने के दौरान सलमान खान अचानक कह देते हैं कि वरुण धवन पिता बनने वाले हैं।

varun dhawan

दरअसल, गेम खेलते दौरान सलमान खान वरुण धवन को एक सॉफ्ट टॉय देते हैं जिसे छू कर बताना होता है कि कौन सा गाना है। लेकिन इस बीच वरुण सलमान से कहते हैं कि, “अभी तो मेरा कोई बच्चा भी नहीं है, मैं इस खिलौने का क्या करूंगा।” इसके जवाब में सलमान खान कहते हैं कि, “अभी ये आ गया है अब बच्चा भी आ जाएगा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके बाद वरुण धवन शरमा जाते हैं। बस इसके बाद से ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और कई लोगों का मानना है कि सलमान खान ने हिंट दे दिया है कि वरुण धवन अब पिता बनने वाले हैं। हालाँकि अभी तक वरुण और नताशा की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

varun dhawan

बचपन की दोस्त हैं वरुण की पत्नी

बता दें, वरुण धवन और नताशा की शादी 24 जनवरी 2021 को हुई थी। कपल को फैंस काफी पसंद करते हैं। गौरतलब है कि नताशा और वरुण धवन बचपन के दोस्त हैं। एक इंटरव्यू के दौरान वरुण धवन ने खुलासा किया था कि नताशा ने उन्हें करीब 4 बार रिजेक्ट किया था जिसके बाद पांचवीं बार उनका प्रपोजल एक्सेप्ट किया। वरुण ने कहा था कि, “पहली बार जब मैं नताशा से मिला था उस समय मैं 6th क्लास में था. लेकिन उस समय हम एक-दूसरे को डेट नहीं करते थे। 12वीं क्लास तक हम दोस्त थे। बहुत अच्छे दोस्त।

varun dhawan

मुझे आज भी वो दिन याद है। मैं शायद 11th या 12th में रहा हूंगा। हम Maneckji Cooper गए हुए थे। मैं येलो हाउस में था और वो रेड हाउस में। हम बास्केटबॉल कोर्ट में थे। वो मेरे सामने से आ रही थी और बस वही पहली झलक थी जब मुझे इस बात का एहसास हुआ कि मैं नताशा संग प्यार में हूं।” इसके बाद वरुण ने करीब 4 बार नताशा को प्रपोज किया।

Related Articles

Back to top button