समाचार

शाहरुख़ के नशेड़ी बेटे ने उगला रेव पार्टी का सच, रोते हुए कहा – 4 साल से कर रहा हूँ ड्रग्स का सेवन

ठाट-बाट की जिंदगी जीने वाले आर्यन खान को खाने में मिल रहे दाल-चावल, 7 अक्टूबर तक रहेंगे NCB की कस्टडी में

शानो-शौकत की जिंदगी जीने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों बड़ी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। आर्यन खान को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में हुई ड्रग्स पार्टी के मामले में रविवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार किया है। इसके बाद से ही आर्यन खान से ड्रग्स मामले को लेकर बातचीत की जा रही है।

aryan khan

ऐसे में आर्यन खान बुरी तरह टूट गए हैं और वह लगातार पूछताछ के चलते NCB के सामने रो भी पड़े। इस दौरान आर्यन खान ने कई बातें भी कुबूल की है। खबरों की माने तो आर्यन खान पिछले 4 साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं। आर्यन ने बताया कि, न सिर्फ भारत बल्कि उन्होंने यूके दुबई के साथ-साथ अन्य देशों में भी ड्रग्स का सेवन किया है। खबरों की मानें तो इसी बीच आर्यन की बात अपने पिता शाहरुख खान से भी हुई।

aryan khan

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ड्रग्स मामले में आर्यन खान समेत अरबाज मर्चेंट, इसमित सिंह, मोहक जसवाल, नूपुर सारिका, मुनमुन दबोचा, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा को हिरासत में लिया गया थ। इस दौरान सभी से पूछताछ की गई थी जिसके बाद आर्यन समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। इस मामले में आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि, वह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत की तैयारी में लगे हुए हैं, जबकि एनसीबी अधिकारियों का कहना है कि अभी वे और भी अन्य तथ्यों पर आर्यन खान से पूछताछ करना चाहते हैं।

aryan khan

एक एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि, आर्यन खान के व्हाट्सएप पर भी चौकाने वाले खुलासे हुए हैं। उन्होंने कहा कि, आर्यन खान ने अपने व्हाट्सएप के जरिए नशीले पदार्थो को लेकर बातचीत की। साथ ही इन नशीले पदार्थों के लेनदेन का भी चिट्टा खुला है। इस दौरान आर्यन खान ने कोड नामों का भी इस्तेमाल किया है। ऐसे में NCB क्रूज पार्टी से जुड़े हर तार को तलाश रही है ताकि जल्दी इस मामले का मुख्य आरोपी पकड़ा जाए।

aryan khan

NCB की ओर से ASG अनिल स‍िंह का कहना है कि, ”चैट के जरिये पता चल रहा है कि इसमें इंटरनेशनल कार्टेल की मिलीभगत है इसलिए साजिश की परतें खोलने की जरूरत है। आरोपियों के पास से प्रतिबंधित पदार्थ मिले हैं। इनसे मिली जानकारी पर कुछ और गिरफ़्तारी भी की गई है।” एनसीबी के अधिकारियों के मुताबिक, उन्होंने आरोपियों के पास से करीब 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस, 13 ग्राम कोकीन, एमडीएमए (एक्स्टसी) की 22 गोलियां और साथ ही 1.33 लाख रुपए नकद बरामद किए गए हैं।

aryan khan

aryan khan

बता दें, इससे पहले आर्यन खान ने अपनी सफाई में कहा था कि, वह क्रूज पार्टी में बतौर गेस्ट गए थे। उन्हें अरबाज मर्चेंट द्वारा बुलाया गया था। बता दें, अरबाज मर्चेंट और आर्यन खान करीब 15 सालों से एक दूसरे के दोस्त हैं। फिलहाल तो आर्यन खान NCB की कस्टडी में है और उन्हें खाने के लिए दाल चावल दिए जा रहे हैं। खबरों की माने तो आर्यन अब 7 अक्टूबर तक NCB की कस्टडी में रहेंगे। बता दें, अगर आर्यन खान इस मामले में दोषी पाए गए तो उन्हें जेल भी हो सकती है।

aryan khan

Related Articles

Back to top button