मनोरंजन

शादी के 4 महीने बाद ही नयनतारा बनीं मां, विग्नेश ने तस्वीरें शेयर कर दिखाई जुड़वा बच्चों की झलक

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री नयनतारा (Nayanthara) मां बन गई हैं। जी हां, नयनतारा और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) चार महीने पहले ही शादी के बंधन में बंधन थे। वहीं अब दोनों जुड़वा बेटों के माता-पिता बने हैं। अभिनेत्री के पति फिल्म निर्देशक व एक्टर विग्नेश शिवन ने यह गुड न्यूज़ फैंस को दी है। इस पावर कपल ने जुड़वा बेटों का स्वागत किया है।

हाल ही में अभिनेत्री नयनतारा के पति विग्नेश शिवन ने अपने फैंस के साथ ढेर सारी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अपनी खुशी बांटी है। नयनतारा और विग्नेश शिवन अपनी इन लेटेस्ट तस्वीरों में जुड़वा बच्चों के पैरों को चुमते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद से ही कपल को बधाई देने वालों का तांता लग गया है।

विग्नेश शिवन ने दी खुशखबरी

आपको बता दें कि शादी के 4 महीने बाद ही इस स्टार कपल ने अपने फैंस को खुशखबरी सुनाई है। जहां कुछ लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो काफी हैरान हो रहे हैं।

विग्नेश ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें देखा जा सकता है कि नयनतारा और विग्नेश शिवन अपने दोनों बेटों के नन्हे पैरों को चुमते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही उनके चेहरे पर खुशी साफ साफ देखी जा सकती है।

हालांकि, इन तस्वीरों में उनके बच्चों का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। विग्नेश शिवन ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए अपने बच्चों के नामों का भी खुलासा किया है।

विग्नेश ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए यह लिखा है कि “नयन और मैं आज अम्मा और अप्पा बन गए हैं। हमें ट्विन बेटे हुए हैं। हमारी सारी दुआओं, हमारे पूर्वजों का आशीर्वाद मिलकर हमें हमारे दोनों बच्चों के रूप में मिल है। आप सभी की दुआएं हमें चाहिए। उईर और उलगम।”

आपको बता दें कि नयनतारा के प्रेग्नेंट होने की खबरें कुछ समय से ही सामने आ रही थी। कुछ बच्चों के साथ समय व्यतीत करते हुए भी इस कपल को देखा गया था। विग्नेश शिवन ने बच्चों के साथ की अपनी और नयनतारा की तस्वीरों को साझा करते हुए यह लिखा था कि वह फ्यूचर के लिए प्रैक्टिस कर रहे हैं। इसके बाद से ही कपल जल्दी बच्चों का प्लान तो नहीं कर रहा, इस तरह की अफवाह उड़ने लगी। ऐसा भी माना जा रहा था कि नयनतारा गर्भवती हैं। परंतु अब ऐसा मालूम होता है कि कपल ने सरोगेसी के जरिए अपने बच्चों का स्वागत किया है।

जून 2022 में हुई थी नयनतारा की शादी

आपको बता दें कि नयनतारा और विग्नेश शिवन ने 6 सालों की डेटिंग के बाद 9 जून 2022 को एक दूसरे से शादी रचाई थी। कपल की शादी चेन्नई में एक ग्रैंड सेरेमनी में हुई थी। नयनतारा और विग्नेश की शादी की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी। कपल की शादी में बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री के तमाम दिग्गज सितारे मौजूद थे। वहीं अब शादी के 4 महीने बाद कपल ने अपने जीवन में जुड़वा बच्चों का स्वागत किया है।

नयनतारा का वर्क फ्रंट

अगर हम अभिनेत्री नयनतारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो नयनतारा बहुत ही जल्दी शाहरुख खान के साथ डायरेक्टर एटली की फिल्म जवान में नजर आने वाली हैं। विजय सेतुपति इस फिल्म में खलनायक का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे और थलपति विजय कैमियो के रोल में हैं। इस फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों पहले ही खत्म हुई है। यह फिल्म 2023 में रिलीज होगी। इसके अलावा नेटफ्लिक्स पर नयनतारा की डॉक्यूमेंट्री भी आने वाली है।

Related Articles

Back to top button