बॉलीवुड

बॉलीवुड की इन हसीनाओं के साथ सार्वजनिक रूप से की गई थी जबरदस्ती, लोगों ने किया जबरन किस

फिल्मों में रोमांस और किस बॉलीवुड जगत का एक अहम हिस्सा है. यह कहना गलत नहीं होगा कि किस वाले सीन देखने में दर्शकों को भी मजा आता है. लेकिन क्या हो अगर ये किस रियल लाइफ में आपको देखने को मिल जाय तो. ऐसे कई बॉलीवुड सेलेब्स हैं जो विशेष रूप से सार्वजनिक रूप से अपने विवादास्पद किस के लिए जाने जाते हैं. आज इस लेख में हम ऐसे ही किस के बारे में जानेंगे.

शिल्पा शेट्टी

shilpa and richard kissdee

शिल्पा शेट्टी उस समय दंग रह गईं जब नई दिल्ली में एक कार्यक्रम में प्रसिद्ध हॉलीवुड अभिनेता रिचर्ड गेरे ने एड्स के प्रति जागरूकता बढ़ाते हुए अभियान के दौरान उन्हें अप्रत्याशित रूप से उन्हें किस कर लिया. रिचर्ड ने पहले उन्हें पकड़ा, उसे पीछे की ओर झुका लिया और किस कर लिया. रिचर्ड के इस अचानक अप्रत्याशित किस से शिल्पा काफी नाराज़ हुई थी. इस घटना ने मीडिया का ध्यान काफी दिनों तक खींचे रखा.

दीपिका पादुकोण

वर्ष 2013 में दीपिका पादुकोण सुर्खियों में आई थी. अपनी फिल्मों के लिए नहीं, बल्कि पब्लिक में सिद्धार्थ माल्या को किस करने के लिए. उस समय, दीपिका और सिद्धार्थ रिलेशन में हुआ करते थे. दोनों आईपीएल मैच देखने के लिए ईडन गार्डन स्टेडियम गए थे. जनता के सामने सिद्धार्थ ने खुशी में दीपिका को किस कर लिया. इस मुद्दे ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थी.

राखी सावंत

rakhi and mika kiss

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह ने जब राखी को न सिर्फ अप्रत्याशित बल्कि जबरन किस किया तो भारतीय सिनेमा की कंट्रोवर्सी क्वीन इस किसिंग विवाद से सुर्ख़ियों में आ गई. ये घटना वर्ष 2016 की है जब मीका ने अपने बर्थडे पर सबके सामने राखी को पकड़ा और किस कर लिया. इसके बाद राखी सावंत ने मीका सिंह के खिलाफ गंभीर आरोपों के तहत शिकायत दर्ज कराई थी.

एमी जैक्सन

एमी जैक्सन ने भले ही प्रतीक बब्बर से हमेशा अपने रिश्ते से इनकार किया हो, लेकिन एमी और प्रतीक के रिश्ते में होने की अफवाह थी. जैसा कि सभी को पता है इश्क छुपता नहीं छुपाने से. चाहे आप कितनी भी कोशिश कर लें. ऐसा ही कुछ इस कपल के साथ भी हुआ. उन्हें रंगे हाथों पकड़ा गया जब उनकी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई जहां उन्हें सार्वजनिक रूप से एक दूसरे को किस करते देखा जा सकता है.

रेखा

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा ने एक अवार्ड नाइट में लगभग लिप-लॉक किया था. इस खास घटना ने खूब हंगामा किया था. ये घटना कई दिनों तक मीडिया में छाई हुई थी. बता दें कि रेखा ने कई फिल्मों में ऋतिक का माँ का किरदार भी निभाया हैं.

बिपासा बसु

bipasa and ronaldo

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु की पुर्तगाली फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को चूमते हुए एक तस्वीर 2007 में वायरल हुई थी. इन दोनों के अफेयर की ख़बरों ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थी. दरअसल वायरल फोटो 2007 में लिस्बन में एक समारोह की हैं.

पूजा भट्ट

mahesh bhatt controversy

पूजा भट्ट ने अपने पिता के साथ किस किया था. निस्संदेह, यह बॉलीवुड में सबसे विवादास्पद किस था. बेटी और पिता एक मैगजीन के कवर पेज पर एक दूसरे को किस करते हुए नजर आए. इतना ही नहीं महेश भट्ट ने कहा था, “अगर पूजा मेरी बेटी नहीं होती, तो मैं उससे शादी करना पसंद करता”. इस बयान ने कई बड़े विवाद किये थे.

Related Articles

Back to top button