बॉलीवुड

Video: चिक्सा सेरेमनी में होने वाले पति संग खूब नाची गौहर खान, पीले लिबाज़ में दिखी बेहद खूबसूरत

गौहर खान (Gauahar Khan) टीवी की दुनिया में एक जाना माना नाम हैं। बिग बॉस में आने के बाद उनकी लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ था। वे इस महीने की 25 तारीख को अपने प्रेमी जैद दरबार (Zaid Darbar) संग निकाह करने जा रही हैं। इनकी शादी की रस्में शुरू भी हो गई है। हाल ही में गौहर खान की चिक्सा सेरेमनी (Chiksa Ceremony) हुई जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

चिक्सा सेरेमनी के इस वायरल वीडियो में गौहर खान अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ ढोल की बीट पर भांगड़ा करती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान गौहर और जैद दोनों ने ही पीले रंग के कपड़े पहन रखे हैं। वीडियो में जैद डांस करते करते गौहर को अपनी गोद में भी उठा लेते हैं। यह नजारा देख वहां मौजूद लोग तालियां बजाने लगते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

गौहर की चिक्सा सेरेमनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इसके ऊपर फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। वे गौहर को अभी से शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं। किसी ने लिखा कि ‘गौहर आप पीले रंग में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।’ तो कोई बोला ‘काश हम भी गौहर की शादी में शामिल हो पाते।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

बताते चलें कि 25 दिसंबर को होने वाली इस शादी में सिर्फ खास दोस्तों और करीबी रिश्तेदारों को ही शामिल किया जाएगा। यह शादी मुंबई में ही होगी। कोरोना महामारी को देखते हुए शादी में ज्यादा लोग शामिल नहीं होंगे। इस दौरान कोरोना गाइडलाइन का पालन भी होगा। गौहर की शादी के लिए उनकी बहन निगार खान भी जल्द ही दुबई से इंडिया आने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

कुछ समय पहले ही गौहर ने जैद दरबार के बर्थडे की कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर साझा की थी। इसमें वे अपने होने वाले शौहर के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते दिखाई दी थी। फैंस को इन दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आ रही है। इनके चेहरे की खुशी देख ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक दूसरे से शादी करने के लिए कितने उत्साहित हैं।

वैसे आप लोगों को गौहर और जैद की जोड़ी कैसी लगी हमे कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं। साथ ही यदि ये वीडियो पसंद आया हो तो इसे दूसरों के साथ साझा करना न भूले।

Related Articles

Back to top button