बॉलीवुड

कैटरीना-विक्की की शादी में ‘नो मोबाइल’, शादी में आने वाले मेहमानों का मोबाइल के साथ No Entry

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार अभिनेत्री कैटरीना कैफ और जाने-माने अभिनेता विक्की कौशल की शादी चर्चा में बनी हुई है। वहीं फैंस भी इस जोड़ी की शादी की हर अपडेट जानने के लिए बेकरार है। हालांकि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की तरफ से अभी तक शादी को लेकर कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

इसके बावजूद सोशल मीडिया पर इनकी शादी सबसे अधिक चर्चा का विषय बनी हुई है। इसी बीच खबर आई है कि विक्की और कैटरीना की शादी काफी सीक्रेट रखी गई है। इतना ही नहीं बल्कि इस कपल की शादी में मोबाइल ले जाने की भी अनुमति नहीं है।

katrina kaif

बता दें, शादी से पहले ही विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का पूरा वेडिंग प्लान सामने आ चुका है। कहा जा रहा है कि ये जोड़ी राजस्थान में शाही अंदाज के साथ धूमधाम से शादी रचाने वाली है। यही वजह है कि फैंस इस जोड़ी की शादी की खबरों पर नजर लगा कर बैठे हुए हैं और शादी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात जानना चाहते हैं।

रिपोर्ट की माने तो कैटरीना और विक्की की शादी 1 दिसंबर से शुरू होंगी तो 7 दिसंबर तक इसका जश्न चलेगा। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान के 700 साल पुराने सवाई माधोपुर फोर्ट में सात फेरे लेंगे।

katrina kaif

एक रिपोर्ट की माने तो कैटरीना की शादी में मोबाइल ले जाने की अनुमति नहीं है। जी हां.. विक्की और कैटरीना अपनी शादी में आने वाले मेहमानों के लिए ‘नो मोबाइल’ के रूल का इस्तेमाल करेंगे। रिपोर्ट की मानें तो विक्की और कैटरीना सीक्रेट तरीके से शादी करेंगे ताकि उनकी कोई भी तस्वीर या फिर विडियो सोशल मीडिया पर वायरल ना हो।

katrina kaif

दरअसल, शादी की तैयारी में जुटे विक्की और कैटरीना ने सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया है। यानि कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में शामिल होने वाले मेहमान मोबाइल का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। बता दें इससे पहले प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी में भी मोबाइल ले जाने की अनुमति नहीं थी। इसके अलावा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में भी इस नियम को लागू किया गया था।

katrina kaif

रिपोर्ट की मानें तो विक्की और कैटरीना की शादी को लेकर यह भी खबर आ रही है कि शाही शादी से पहले यह दोनों मुंबई में कोर्ट मैरिज भी करेंगे। जी हां.. राजस्थान रवाना होने से पहले ही इस जोड़ी ने कोर्ट मैरिज करने का भी फैसला किया है। अगर बात करें कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह आखिरी बार फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आई थी।

Related Articles

Back to top button