अजब ग़जबसमाचार

यूपी में आसमान में दिखी चमकती रोशनी की कतार, किसी ने बताया एलियनशिप तो किसी ने परियों की ट्रेन

आसमान में तारों की रौशनी दिखना तो आम बात है मगर बीते दिनों यूपी के कुछ जिलों में आसमान में जो नजारा दिखा है उसने तो सभी को हैरान कर दिया है। जी हां, बता दें यूपी में आसमान में तेज रौशनी वाली रहस्यमयी लाइट दिखने का दावा कई जिलों में किया गया है। मामला सोमवार करीब 7 बजे का है, जब रहस्यमयी रोशनी (Mysterious Light in UP) ने लोगों को हैरान कर दिया। आसमान में लोग एक टक लगाकर देखते रहे और सोचते रहे कि ये लाइट की लम्बी कतार कहां जा रही है और आखिर है क्या?

एक साथ यूपी के कई जिलों में दिखा ये अद्भुत नजारा

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में बीते सोमवार की शाम राजधानी लखनऊ समेत सीतापुर, रायबरेली और लखीमपुर खीरी जैसे जिलों में एक अद्भुत नजारा (Mysterious Light in UP) देखने को मिला है। दरअसल, इन जगहों पर आसमान में 30 से 40 लाइटें एक कतार में हुईं दिखाई दी हैं। ऐसे में ये घटना यूपी समेत पूरे देश में चर्चा का विषय बन गया हैं। बता दें कि वहीं कुछ लोगों ने इस अनोखी घटना का घर की छतों वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है जोकि जमकर वायरल हो रहा है।


ये वीडियो देखकर सभी हैरान हो रहे हैं और सोच रहे हैं कि आखिर आसमान में दिखी ये Mysterious Light क्या है। ट्रेन की आकार की लाइट हवा में उड़ती देख कई लोग हक्का बक्का रह गए। जिसने भी इस रोशनी को देखा, उसका कहना था कि इस तरह की आसमान में आकृति को उन्होंने पहले कभी नहीं देखा। ऐसे आसमान में दिखी ये रंगीन रोशनी लोगों के बीच कौतूहल का विषय बन गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा, स्टारलिंक से जुड़ा है इसका कनेक्शन

सोशल मीडिया पर इस लाइट के बारे में कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। कुछ लोगों ने तो इसे भगवान से ही जोड़ दिया कि ये भगवान की माया है। इतना ही नहीं, मजाकिया लहजे में कुछ ट्विटर यूजर्स ने तो इसे एलियन से भी कनेक्ट कर दिया, और इसे यूएफओ बताया। हालंकि वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया कि ये दुनिया के सबसे अमीर शख्स ​​​​​​एलन मस्क की स्पेसएक्स स्टारलिंक सेटेलाइट का असर था। बताया जा रहा है कि आसमान में स्टारलिंक इंटरनेट की सुविधा के लिए स्थापित किया गया सेटेलाइट है, इस प्रोजेक्ट शुरूआत जून 2022 से ही की गई थी।

Related Articles

Back to top button