बॉलीवुड

सुनील शेट्टी जितना साल में नहीं कमाते उनकी पत्नी महीने में कमा लेती है, लोग कहते हैं लेडी अंबानी

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) एक जानें माने अभिनेता है. उन्होंने सालों की कड़ी मेहनत से खुद का नाम स्थापित किया है. आज वह किसी भी पहचान के मोहताज़ नहीं है. सुनील शेट्टी ने वर्ष 1992 में आई फिल्म बलवान से बॉलीवुड में कदम रखा था. अब तक उन्होंने 100 से भी अधिक फिल्मों में काम किया है.

आज उनकी गिनती सुपर स्टार में होती है. सुनील शेट्टी को इंडस्ट्री में अन्ना के नाम से भी जाना जाता है. दिलवाले, अंत, मोहरा, गोपी किशन, धड़कन, कृष्णा, रक्षक, बाॅर्डर, भाई, हेराफेरी जैसी कई फिल्मों से सुनील शेट्टी ने लोगों का दिल जीता है.

sunil shetty and mana shetty

आज हम इस आर्टिकल में सुनील शेट्टी की नहीं बल्कि उनकी पत्नी माना शेट्टी के बारे में बात करने जा रहे है. भले ही वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन उनकी शानों-शौकत किसी स्टार से कम नहीं है. अपने बिज़नेस की कमाई के कारण अक्सर ही माना चर्चा में बनी रहती है. बॉलीवुड अभिनेताओं की अमीर पत्नियों की जब भी बात होती है तो उसमें दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी की पत्नी माना शेट्टी का नाम भी जरूर लिया जाता है.

sunil shetty and mana shetty

माना शेट्टी को बॉलीवुड इवेंट और पार्टी में अपने पति सुनील शेट्टी के साथ कई बार देखा गया है. माना शेट्टी एक सक्सेसफुल बिजनेस वुमेन हैं. माना को उनकी अच्छी खासी कमाई के लिए ‘लेडी अम्बानी’ भी कहा जाता है. कई रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि, सुनील शेट्टी से ज्यादा कमाई उनकी पत्नी करती है.

सुनील शेट्टी ने माना से वर्ष 1991 में शादी की थी. माना शेट्टी के पिता एक गुजराती मुस्लिम थे, जिनका नाम इफ्तिखार एम कादरी है. माना के पिता पेशे से एक वास्तुकार हैं और उनकी मां एक सामाजिक कार्यकर्ता है. बिजनेस वुमेन होने के साथ-साथ माना शेट्टी एक सोशल एक्टिविस्ट भी हैं.

आपको बता दें कि, माना शेट्टी के एक नहीं बल्कि कई बिजनेस हैं. उनका बिज़नेस काफी फैला हुआ है. इसके अलावा उन्होंने काफी निवेश भी किया हुआ है. माना एक फैशन डिजाइनर हैं और वो वह अपनी बहन के साथ ‘माना और ईशा’ नाम से एक कपड़ों का ब्रांड हैंडल करती है. इसके साथ ही माना अपने पति सुनील शेट्टी के साथ मिलकर रीयल एस्टेट फर्म भी चलाती हैं.

जिसका नाम S2 रियलिटी एंड डेवलपर्स है. यह बिजनेस काफी पुराना है. वहीं उन्होंने मुंबई में 21 विला का निर्माण भी किया है. इसके अलावा माना शेट्टी का मुंबई में आर-हाउस नाम का एक लग्जरी डेकोर और गिफ्ट आइटम लाइफस्टाइल स्टोर भी हैं.

sunil shetty and mana shetty

इतने सारे बिज़नेस के अलावा माना का एक अपना एक एनजीओ भी है. माना ‘सेव द चिल्ड्रन इंडिया नाम से एक एनजीओ चलाती है. अपने बिजनेस को संभालने के अलावा माना शेट्टी घर की जिम्मेदारी भी अच्छे से संभालती हैं. माना शेट्टी की इतने बिज़नेस चैन से आप अंदाज़ा लगा सकते है कि, वह सुनील शेट्टी से कमाई में काफी आगे है.

सुनील शेट्टी की लाइफ स्टाइल के बारे में बात करे तो उनके पास एक से बढ़कर एक फ्लैट, गाड़ियां, कार, बाइक, रेस्टोरेंट आदि है. इसके साथ ही सुनील शेट्टी का अपना एक प्रोडक्शन हाउस भी है. मगर उनकी कमाई अपनी पत्नी से काफी कम है. सुनील शेट्टी की पत्नी फैशन के मामले में भी हीरोइनों को जबरदस्त टक्कर देती हैं.

Related Articles

Back to top button