बॉलीवुड

भाई आर्यन खान के मुसीबत में फंसने के बाद हमेशा के लिए न्यूयॉर्क छोड़ रही है सुहाना खान?

हमेशा के लिए न्यूयॉर्क छोड़ रही है शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना? पोस्ट शेयर कर दिया हिंट

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ कहे जाने वाले शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आए दिन सुर्खियों में रहती है। यूं तो सुहाना खान फिलहाल एक्टिंग की दुनिया से काफी दूर है लेकिन वह सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती है। सुहाना कभी अपने परिवार संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती है तो कभी वह खुद की हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर लोगों का ध्यान खींचती है। इसी बीच सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो लगातार वायरल हो रहा है।

suhana khan

suhana khan

दरअसल, सुहाना ने न्यूयार्क से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक टूटा हुआ हार्ट इमोजी भी लगाया है जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि सुहाना खान न्यूयार्क छोड़ रही है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि बड़ी बिल्डिंग के सामने से एक ट्रक जा रहा है। इसके साथ ही न्यूयॉर्क छोड़ने वाले लोगों के लिए स्पेशल मैसेज लिखा हुआ है। इसी मैसेज के जरिए सुहाना खान ने हिंट दिया है कि वह भी न्यूयॉर्क छोड़ रही है।

suhana khan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)


इस तस्वीर में नजर आ रहा मैसेज में लिखा है कि, “परेशान मत हो, अगर आप न्यूयॉर्क छोड़ देते हैं, आप फिर भी न्यूयॉर्कर रहेंगे।” इसके नीचे ही सुहाना खान ने एक दिल टूटने वाला इमोजी भी शेयर किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुहाना खान के फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि, ‘गुड लक गर्ल’ तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि, “मैं इसे स्वीकार नहीं कर सकता।” तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “बहुत ही अमेजिंग चीजें करने जा रही हो।”

suhana khan

बता दें, सुहाना खान ने साल 2019 में न्यूयॉर्क की तरफ रुख किया था। वह न्यूयॉर्क से अपनी मस्ती भरी तस्वीरें शेयर करती रहती थी। साथ ही न्यूयॉर्क के दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आती थी। इससे पहले सुहाना खान इंग्लैंड के आर्डिंगली कॉलेज में भी पढ़ाई कर चुकी है।

suhana khan

इतना ही नहीं बल्कि वह ‘द ग्रे पार्ट ऑफ़ ब्लू’ नाम की एक शॉर्ट फिल्म में भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी है। एक इंटरव्यू के दौरान सुहाना खान ने खुलासा किया था कि, वह फिल्मों में काम करना चाहती है हालांकि उनके पिता शाहरुख खान चाहते हैं कि पहले पूरी तरह से वह अपनी पढ़ाई कंप्लीट करें, उसके बाद ही फिल्मों की तरफ रुख करें।

suhana khan

बता दें, सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। सुहाना खान बिल्कुल राजकुमारियों की तरह जिंदगी जीती है। फिल्में ना करने के बावजूद भी सुहाना खान को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि सुहाना खान के पास न्यूयॉर्क में एक आलीशान घर भी है जिसमें रहकर उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की है। रिपोर्ट की मानें तो सुहाना के इस घर की कीमत करीब 35 करोड़ रुपए बताई जाती है।

suhana khan

Related Articles

Back to top button