बॉलीवुड

तो इसलिए 51 की उम्र में भी कुंवारी है तब्बू…! अजय देवगन संग है स्पेशल रिश्ता

90 के दशक में बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों में शुमार तब्बू ने अपने बेहतरीन अभिनय से लाखों दर्शकों के दिल में जगह बनाई है। तब्बू ने बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस ही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर ली थी जिसके बाद उन्होंने कई अलग-अलग किरदार निभाए जिन्हें खूब पसंद किया गया। तब्बू को पहली बार फिल्म ‘पहला पहला प्यार’ में देखा गया था।

तब्बू अपनी पहली फिल्म से ही पहचान बनाने में कामयाब रही जिसके बाद वह ‘मकबूल’, ‘विजयपथ’, ‘अस्तित्व’, ‘काला पानी’ और ‘माचिस’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में नजर आई।

tabu

4 नवंबर 1970 को हैदराबाद में जन्मी तब्बू ने बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के साथ कई फिल्मों में काम किया है। इस जोड़ी को फिल्मी पर्दे के साथ-साथ निजी जिंदगी में भी खूब पसंद किया जाता था। हालांकि तब्बू और अजय देवगन एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं और बचपन से ही दोनों एक दूसरे को जानते थे। कपिल शर्मा के शो में पहुंचने के दौरान तब्बू और अजय ने अपने कॉलेज के दिनों के कई खुलासे किए थे।

दरअसल, 51 की उम्र में भी तब्बू कुंवारी है और इसके पीछे अभिनेता अजय देवगन को जिम्मेदार ठहराया है। इस दौरान तब्बू ने बताया था कि अजय देवगन उन्हें कॉलेज के दिनों में किसी भी लड़के से बात नहीं करने देते थे।

tabu

साल 2017 में हुए एक इंटरव्यू के दौरान तब्बू ने बताया था कि, “अजय और मैं एक-दूसरे को 25 साल से जानते हैं। वह मेरे चचेरे भाई समीर आर्य के पड़ोसी और करीबी दोस्त थे। इसी दौरान उनका साथ मिला जो वर्षों तक चलता। जब मैं छोटी थी, तो समीर और अजय मेरी जासूसी करते थे, मेरे पीछे-पीछे आते थे और जो भी लड़के मुझसे बात करते पकड़े जाते थे, उन्हें पीटने की धमकी देते थे।

अगर मैं आज सिंगल हूं तो यह अजय की वजह से है। मुझे उम्मीद है कि वह पछताता होगा और यह भी सोचता होगा कि क्या किया उसने।”

ajay devgan

वहीं अजय देवगन ने इस पर कहा था कि, “इसे शुक्रिया कहना चाहिए कि आज ये फ्री है, जो मन में आए कर सकती है। तब किसी को पकड़ लिया होता और आज रो रही होती। कंधा हम दे रहे होते। आंसू की वजह से लॉन्ड्री में कपड़े हम भेज रहे होते।” इसके जवाब में तब्बू कहती है कि- “ओह.. मेरे फ्यूचर का खयाल कर के इन्होंने ऐसा किया।”

ajay devgan

बता दें, तब्बू अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रही है। उन्होंने साउथ सुपरस्टार नागार्जुन को काफी लंबे समय तक डेट किया था। इतना ही नहीं बल्कि कहा जाता है कि, यह दोनों एक-दूसरे के साथ करीब 10 साल तक रहे थे।

ajay devgan

रिपोर्ट की माने तो तब्बू नागार्जुन से शादी करना चाहती थी लेकिन नागार्जुन पहले से ही शादीशुदा थे, ऐसे में तब्बू ने एक समय के बाद नागार्जुन से दूरी बना ली। इसके अलावा तब्बू का नाम साजिद नाडियावाला और संजय कपूर के साथ भी जुड़ चुका है।

Related Articles

Back to top button