मनोरंजन

मां बनने से डरती हैं भारती सिंह, इस शो में कॉमेडी क्वीन का छलका था दर्द, जानें क्या है वजह

अपनी शानदार कॉमेडी से दुनिया को हंसाने वाली भारती सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हर शो में भारती ने अपनी कॉमेडी का जलवा दिखाया है और फैंस भी उन्हें खूब पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर भी भारती सिंह की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और फैंस उनके कॉमिक अंदाज को बहुत पसंद करते हैं।

भारती सिंह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और फनी वीडियोज भी शेयर करती रहती है। पिछले दिनों वह डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ में भी नजर आई थी जहां वह काफी भावुक होती दिखाई दी।

bharti singh

दरअसल, इस शो में बतौर गेस्ट सोनू सूद और नोरा फतेही पहुंचे थे। इस दौरान इस शो में देखा गया था कि लगभग 2 महीने का बच्चा ही कोरोना पॉजिटिव निकला था और लाख कोशिश के बावजूद भी इस बच्चे को बचा नहीं सके। इसी दौरान भारती सिंह ने मां बनने को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था कि वहां बैठे हर किसी की आंखें नम हो गई थी।

bharti singh

इस दौरान भारती सिंह ने कहा था कि, “इस बीमारी ने हमें तोड़ दिया है। हम पिछले कुछ वक्त से बेबी प्लान कर रहे हैं, लेकिन ऐसी चीजें देखकर अब मन ही नहीं करता। हम आपस में इसे लेकर कोई बात ही नहीं कर पा रहे हैं, क्योंकि मैं इस तरह से रोना नहीं चाहती।”

इसके आगे भारती सिंह ने कहा था कि, “यह कोरोना इतना रूला रहा है। मेरी खुद की मम्‍मी को कोविड हो गया था। मम्‍मी का फोन आता था कि सामने एक अंकल हैं, जिनकी कोरोना से डेथ हो गई है। वह रोती थीं। मेरे को यह डर था कि मेरे को तो ऐसा फोन नहीं आएगा ना।” ये सब कहते हुए भारती सिंह काफी इमोशनल हो गई थी तब उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने उन्हें संभाला था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें, भारती ने टीवी के मशहूर शो ‘इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद ही उन्हें लगातार कई शो के ऑफर हुए। भारती अब तक ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘कॉमेडी सर्कस का जादू’, ‘कहानी कॉमेडी सर्कस की’, ‘कॉमेडी नाइट्स’, ‘कॉमेडी सर्कस महासंग्राम’, ‘द कपिल शर्मा शो’ जैसे कई शो में नजर आ चुकी है।

खास बात यह है कि भारती ना सिर्फ एक अच्छी कॉमेडियन है बल्कि वह एक बेहतरीन डांसर भी है। उन्होंने डांसिंग बेस्ट रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में भी अपना हुनर दिखाया है। इसके अलावा वह कई रियलिटी शोज में बतौर होस्ट नजर आ चुकी है।

bharti singh

गौरतलब है कि, भारती सिंह इन दिनों अपनी लुक्स को लेकर सुर्खियों में है। भारती के इस न्यू लुक को खूब पसंद किया जा रहा है और फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। रिपोर्ट की माने तो भारती सिंह ने अपने वजन को कम करने के लिए इंटरमिटेंट फास्टिंग की सहायता ली है जिसके चलते वह 15 किलो वजन कम कर चुकी है।

इसके अलावा भारती सिंह पिछले कुछ समय से अपने वजन को लेकर बहुत मेहनत कर रही है। यही वजह है कि वह पहले से फैट टू फिट नजर आ रही है।

Related Articles

Back to top button