बॉलीवुड

आखिर क्यों फिल्मों में काम नहीं करती बोनी कपूर की बड़ी बेटी अंशुला, रहती है परिवार से अलग

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता बोनी कपूर के बच्चे काफी मशहूर है। अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बना चुके हैं तो वहीं छोटी बेटी खुशी कपूर एक्टिंग की पढ़ाई कर रही है। लेकिन उनकी सबसे बड़ी बेटी अंशुला कपूर ने फिल्मों में काम नहीं किया और ना ही वह लाइमलाइट में रहना पसंद करती है।

हालांकि अंशुला अक्सर अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ स्पॉट की जाती है लेकिन उन्हें सुनहरे पर्दे पर आने का कोई चस्का नहीं है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं अंशुला कपूर के जीवन के बारे में कुछ खास बातें जिन्हें कम ही लोग जानते हैं।

बता दें, बोनी कपूर ने 1983 में खुद से 10 साल छोटी मोना शौरी से शादी रचाई थी। शादी के बाद बोनी कपूर अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर के पिता बने। काफी लंबे समय तक इनकी जिंदगी काफी खूबसूरत रही और यह दोनों बॉलीवुड के परफेक्ट कपल माने जाते थे। लेकिन फिल्में बनाने के दौरान बोनी कपूर जानी मानी अभिनेत्री श्रीदेवी को दिल दे बैठे और उन्होंने शादी रचाने का फैसला कर लिया।

Anshula Kapoor

इसके बाद बोनी और श्रीदेवी ने साल 1996 को शादी रचाई थी जिसके बाद इनके घर दो बेटियां हुई जिनका नाम जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर रखा गया। बता दें, साल 2012 में कैंसर की वजह से मोना शौरी कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया था।

sridevi

यूं तो लोग मोना के बारे में कम ही जानते हैं लेकिन मोना एक सक्सेसफुल बिजनेस वूमेन और प्रोड्यूसर रह चुकी थी। मोना की बेटी अंशुला कपूर भले ही एक्टिंग की दुनिया में ना हो लेकिन वह भी अपनी मां और बाकी भाई बहनों की तरह अपना कैरियर स्थापित कर रही है।

रिपोर्ट की माने तो अंशुला कपूर ने फैनकाइंड नामक एक सामाजिक पहल की शुरुआत की है। बता दें, यह धन एकत्रित करने संबंधी एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है। इसके साथ ही ये फैंस और सेलेब्रिटीज को आपस में जोड़ता है। अंशुला के इस प्लेटफॉर्म से बॉलीवुड के कई सितारें जुड़ चुके हैं।

anshula kapoor

वहीं एक्टिंग की दुनिया को लेकर अंशुला का कहना है कि, “अभिनय में मेरी रुचि कभी नहीं रही है। मैं स्टेज पर परफॉर्म करने से डरती थी। 20 लोगों के सामने मैं बात तक नहीं कर पाती थी।” आगे अंशुला ने बताया कि, “उनकी मां थिएटर के लिए उन्हें प्रोत्साहित करती थीं ये कुछ ऐसा नहीं है, जिसे मैं सक्रियता से करना चाहूंगी। मैं फैनकाइंड से जुड़ी हूं और पेशेवर स्तर पर एक्टिंग मुझसे नहीं होगी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)

बता दें, अंशुला के बड़े भाई अर्जुन कपूर बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा जाह्नवी कपूर भी फिल्म ‘धड़क’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुकी है। वहीं बात करें खुशी कपूर की तो वह भी जल्दी ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रख सकती है।

Related Articles

Back to top button