बॉलीवुड

Indian Idol 13 विवाद: शो में टेलेंट के दम पर नहीं, ये दिखावा करने के बाद मिलती है एंट्री और नाम

टीवी में आए दिनों रियलिटी शो आने लगे है. पहले की तुलना में अब इनकी डिमांड भी बढ़ती जा रही है. हाल ही में खतरों के खिलाड़ी ख़त्म हुआ. इसके बाद एक डांस रियलिटी शो ख़त्म हुआ. अब सलमान खान के शो बिग बॉस की बूम हर तरफ है. वहीं एक तरफ सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल का सीजन 13 चल रहा है. इंडियन आइडल का सीजन 13 इन दिनों खूब विवादों में उलझा हुआ है. दरअसल बीते दिनों एक टैलेंटेड कंटेस्टेंट को शो में सिलेक्ट नहीं किये जाने की वजह से कई दर्शक और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स इस शो के बारे में बुरा-भला कह रहे है.

Indian Idol controversy

आपको बता दें कि इंडियन आइडल के जज द्वारा अरुणाचल प्रदेश के एक कंटेस्टेंट रीतो रीबा को चुना नहीं गया. रीतो रीबा ने ऑडिशन के दौरान अपना खुद का कंपोज किया हुआ गाना परफॉर्म किया था. यह गाना दर्शकों को भी काफी पसंद आया था. इतना ही नहीं इंडियन आइडल 13 के जजेस ने भी इस गाने को काफी पसंद किया था. मगर उन्होंने अगले राउंड के लिए रीतो रीबा को नहीं चुना.

रीतो रीबा का परफॉरमेंस होने के बाद इंडियन आइडल 13 की जज तिकड़ी नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी ने उन्हें लेने से मना कर दिया.

Indian Idol controversy

अब इन सब के बाद एक इंटरनेट यूज़र ने टीवी के इस शो की पोल खोल दी है. उसने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसके जरिये उसने बताया कि टीवी के इस सिंगिंग रियलिटी शो में किस तरह के लोगों को जज लेना पसंद करते हैं. James Libang नाम के एक इंस्टाग्राम हैंडल ने अपनी आईडी से एक फनी वीडियो पोस्ट किया है. इसमें एक व्यक्ति रीतो रीबा का का गाना गाकर बता रहा है. इसके साथ ही इस वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि, कैसे हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी ने रीतो रीबा को शो के अगले राउंड के लिए सिलेक्ट नहीं किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by James Libang (@james_libang13)


इसके बाद इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, वीडियो में नज़र आ रहा शख्स उस कंटेस्टेंट की एक्टिंग करता है, जो अपनी गरीबी और मजबूरी दिखाकर इंडियन आइडल में सिलेक्ट हो जाते है. अब सोशल मीडिया पर उस यूज़र का यह वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. इसके साथ ही लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट करते हुए नज़र आ रहे है. गौरतलब है कि रीतो रीबा को इंडियन आइडल के टॉप 15 की दौड़ से बाहर करने के बाद नागालैंड के मंत्री Temjen Imna Along ने भी रिएक्शन दिया है और रीतो रीबा का समर्थन किया है. आपको बता दें कि यह शो पहले भी कई बार विवादों में रह चुका है. हर साल इससे जुड़े विवाद सामने आते है.

Related Articles

Back to top button