बॉलीवुड

जब सलमान खान से अर्पिता पहली बार आयुष शर्मा को ले गई थीं मिलवाने, ऐसा था भाईजान का रिएक्शन

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सलमान खान किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। यह एक ऐसी जानी-मानी शख्सियत हैं, जिसे हर कोई अच्छी तरह से जानता है। सलमान खान ने अपने फिल्मी करियर में अनगिनत हिट बॉलीवुड मूवीस के साथ इंडियन टेलिविजन पर भी कई फेमस शो दिए हैं। मौजूदा समय में यह सबसे महंगे अभिनेताओं में से एक हैं। सलमान खान के दुनियाभर में फैंस की संख्या लाखों-करोड़ों में है। लोग इन्हें इन्हें सलमान, भाईजान, सल्लू भाई आदि नामों से पुकारते हैं।

सलमान खान एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ दरियादिल इंसान भी हैं। इसी वजह से लोग इनसे बहुत प्यार करते हैं। मौजूदा समय में भी सलमान खान अपनी फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं। इन दिनों सुपरस्टार सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म “अंतिम: द फाइनल ट्रुथ” को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस फिल्म में सलमान खान के साथ उनके ब्रदर-इन-लॉ आयुष शर्मा भी नजर आने वाले हैं।

आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म अंतिम 26 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में सलमान खान पुलिसकर्मी राजवीर सिंह का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इसी बीच सलमान खान ने इस फिल्म को लेकर हुई प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कई खुलासे किए थे। इसमें सलमान खान ने आयुष शर्मा के साथ काम करने का अनुभव भी शेयर किया था। इतना ही नहीं बल्कि सलमान खान ने आयुष शर्मा से मुलाकात में अपने रिएक्शन के बारे में भी जानकारी दी थी।

सुपरस्टार सलमान खान ने इस दौरान अपनी उस प्रतिक्रिया के बारे में जिक्र किया था, जब उनकी बहन अर्पिता खान ने आयुष शर्मा को शादी के लिए अपने परिवार से मिलवाया था। उस समय के दौरान सोहेल खान भी आयुष शर्मा के साथ एक फिल्म की प्लानिंग में लगे हुए थे। उस वक्त सिर्फ सोहेल खान आयुष को जिम में लड़के के नाम से ही जानते थे। दरअसल, आयुष शर्मा से सोहेल खान की मुलाकात जिम में ही हुई थी।

जब आयुष शर्मा से पहली मुलाकात सलमान खान की हुई थी तो उस समय को याद करते हुए सलमान खान ने यह कहा कि “हम पहले यह सिर्फ फिल्म कर रहे थे। हमारे पास अभी भी स्क्रिप्ट है। यह मेरे लिए थी, लेकिन मैं उस उम्र को पार कर चुका था। फिल्म का शीर्षक ‘मेरा पंजाबी निकाह’ था। सोहेल मेरे पास आया और उसने कहा कि वह किसी और की तलाश करने की प्लानिंग बना रहा है। उसने मुझे बताया कि जिम में वह किसी को जानता है, जो इस करैक्टर के लिए एकदम सही है।”

सलमान खान ने इंटरव्यू के दौरान आगे बताया कि “दो दिनों के बाद मैंने उस लड़के को साइन करने और फिल्म के लिए आगे बढ़ने के लिए कहा लेकिन सोहेल ने मुझे बताया कि वह जिम नहीं आ रहा है। हम उसे ढूंढ नहीं पाए। फिर एक दिन अर्पिता का फोन आया। हम सब उससे मिलने गए। वहां हम देखते हैं कि यह लड़का अर्पिता, मेरे पिता और मां के साथ खड़ा है।”

सलमान खान ने आगे कहा कि “हमने उसे पहले भी देखा था, फिर अर्पिता ने कहा पिताजी मैं आयुष से शादी करना चाहती हूं।” सलमान खान आगे कहते हैं कि “मैंने सोहेल से पूछा कि क्या यह वही जिम वाला लड़का है? इस पर उसने कहा “हां”। सोहेल ने बताया कि यह वही लड़का है, जिसे हम फिल्म में लेने की सोच रहे थे। इस पर मैंने उससे कहा- अब मैं तो इसके लिए फ्री में फिल्म बनाऊंगा।”

आपको बता दें कि सलमान खान की छोटी लाडली बहन अर्पिता खान ने साल 2014 में आयुष शर्मा के साथ शादी की थी। आयुष शर्मा और अर्पिता खान अब दो बच्चों (आहिल शर्मा और आयत शर्मा) के माता-पिता बन चुके हैं। फिलहाल जीजा और साला दोनों एक साथ फिल्म अंतिम में नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button