बॉलीवुड

पिता संग नजर आ रही इस बच्ची ने गोविंदा के साथ दी हिट फ़िल्में, अक्षय संग रहा अफेयर, पहचाना कौन?

सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सेलिब्रिटी की तस्वीरें वायरल होती रहती है। सेलेब्स इन तस्वीरों में कभी अपने माता-पिता के साथ नजर आते हैं तो कभी अपने बच्चों के साथ ये खूबसूरत तस्वीरें साझा करते रहते हैं। इसके अलावा पिछले कुछ दिनों से सितारों की बचपन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है जिन्हें देखने के बाद फैंस के बीच इन्हें पहचानने की होड़ मची रहती‌ है।

इसी बीच एक बार फिर एक छोटी सी बच्ची की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह अपने पिता के साथ नजर आ रही है। बता दे टूटे दांत की यह छोटी सी बच्ची 90 के दशक के पॉपुलर एक्ट्रेस रही है और आज भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई। तो आइए जानते इस वायरल तस्वीर में नजर आ रही बच्ची कौन है?

raveena

ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में अपने पिता के साथ नजर आ रही इस छोटी सी बच्ची ने बॉलीवुड के हर बड़े एक्टर के साथ काम किया है। इतना ही नहीं बल्कि यह कई सुपरहिट फिल्मों में भी दे चुकी है। दिलचस्प बात यह है कि इस बच्चे की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री के कॉमेडी किंग कहे जाने वाले एक्टर गोविंदा के साथ खूब पसंद की गई और दोनों ने करीब 10 फिल्मों में एक साथ काम किया। यदि आप अभी भी इस बच्ची को नहीं पहचान पाए तो चलिए हम आपको बता देते हैं कि यह तस्वीर में नजर आ रही बच्ची कौन है।

raveena tandon

दरअसल यह बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘मस्त-मस्त’ गर्ल कही जाने वाली जानी-मानी एक्ट्रेस रवीना टंडन है। जी हां… वही रवीना टंडन जो अब तक फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है और अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। बता दे रवीना टंडन अपने पिता रवि टंडन की गोद में नजर आ रही है। इस तस्वीर को साझा करते हुए रवीना ने कैप्शन में लिखा था कि, “आप हमेशा मेरे साथ रहेंगे। मैं हमेशा आप की तरह रहूंगी। मैं कभी जाने नहीं दूंगी। लव यू पापा” रवीना अपने पिता के बहुत करीब थी।

raveena

बता दे रवीना टंडन ने अपने करियर में गोविंदा के साथ ‘परदेसी बाबू’, ‘दूल्हे राजा’, ‘वाह तेरा क्या कहना’, ‘आंटी नंबर वन’, ‘सैंडविच’ और ‘राजाजी’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और लोगों को इन दोनों की जोड़ी भी खूब पसंद आई। इसके अलावा बात की जाए रवीना की निजी लाइफ के बारे में तो उनका नाम अक्षय कुमार के साथ जुड़ा।

raveena

इसके बाद उनका नाम जाने माने अभिनेता अजय देवगन के साथ भी जुड़ा। हालांकि बाद में उन्होंने डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थदानी के साथ शादी रचाई। रवीना टंडन 4 बच्चों की मां है जिनमें से उन्होंने दो बेटियां छाया और पूजा को गोद लिया हुआ है। बात की जाए रवीना के काम के बारे में तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘केजीएफ’ में देखा गया था जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया।

raveena

Related Articles

Back to top button