मनोरंजन

कपिल शर्मा शो में स्मृति ईरानी को दरवाज़े पर ही रोक लिया गार्ड ने, कहा – आप को परमिशन नहीं है

कपिल शर्मा शो में स्मृति ईरानी को गार्ड ने रोका, दरवाजे से ही दिखाया बाहर का रास्ता

टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक ‘द कपिल शर्मा’ शो पर बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी आ चुके हैं। वहीं शो को होस्ट कर रहे कपिल शर्मा भी इन सेलिब्रिटीज के साथ जमकर हंसी मजाक करते हैं और लोगों को भी गुदगुदाते हैं। खबर है कि हाल ही में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी द कपिल शर्मा शो में पहुंचने वाली थी लेकिन गार्ड ने स्मृति ईरानी को भीतर जाने से रोक दिया। जिससे चारों ओर अफरा-तफरी मच गई और स्मृति ईरानी को निराशा जनक वापस लौटना पड़ा।

smriti irani

कहा जा रहा है कि स्मृति ईरानी इस शो में अपनी किताब ‘लाल सलाम’ के प्रमोशन के लिए आने वाली थी। यह किताब 29 नवंबर को मार्केट में आने के लिए तैयार है। कहा जा रहा है कि स्मृति ईरानी इस किताब को करीब 10 साल से लिख रही है जो अब जाकर पूरी हुई है जिसके चलते वह इस शो में पहुंचने वाली थी लेकिन वह शो का हिस्सा नहीं बन पाई।

smriti irani

रिपोर्ट की मानें तो जब स्मृति ईरानी कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंची तो गार्ड ने उन्हें सेट के दरवाजे पर ही रोक लिया और अंदर जाने से इनकार कर दिया। इस दौरान स्मृति ईरानी ने गार्ड को काफी समझाने की कोशिश की और कहा कि वह स्पेशल गेस्ट के रुप में कपिल शर्मा शो में आई है लेकिन फिर भी सिक्योरिटी गार्ड अन्ना उन्हें पहचान नहीं पाया। गार्ड ने कहा कि, “हमें कोई आदेश नहीं मिला है.. सॉरी मैडम आप अंदर नहीं जा सकती।”

smriti irani

खास बात यह है कि जब स्मृति ईरानी सेट पर अंदर जाने के लिए कह रही थी तभी जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय बिना पूछे ही सेट के अंदर चला गया। वहीं गार्ड ने भी उसे रोकने की कोशिश नहीं की। ऐसे में स्मृति ईरानी काफी नाराज हो गई। कहा जा रहा है कि स्मृति ईरानी की टीम के द्वारा कपिल शर्मा को फोन भी लगाए गए लेकिन कोई बात नहीं हो पाई। आखिर में स्मृति रहने को वापस बाहर से ही आना पड़ा।

smriti irani

उधर जैसे ही सिक्योरिटी गार्ड को ये पता चला कि उसने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को सेट पर जाने से रोका था तो वह मौके पर भाग खड़ा हुआ। गार्ड काफी डरा हुआ है इसके चलते उसने अपना फोन भी बंद कर लिया है। कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा को इस बात की भनक लगते ही उन्होंने स्मृति ईरानी को शो पर लौटने के लिए वापस कहा था लेकिन वह नहीं मानी।

smriti irani

आपकी जानकारी के लिए दें कि, स्मृति ईरानी के ना आने पर मंगलवार को कपिल शर्मा के सेट पर सनी देओल के बेटे करण देओल की अपकमिंग फिल्म ‘वेल्ले’ की शूटिंग हुई। बता दें, कपिल शर्मा के साथ इस शो में कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, सुदेश लहरी, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर जैसे कलाकार नजर आते हैं।

Related Articles

Back to top button