बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या के बेहद करीब है रेखा, तस्वीरों में देखें रिश्ते की ख़ूबसूरती

ऐश्वर्या राय बच्चन पर खूब प्यार लुटाती है रेखा, कभी चूमती है गाल तो कभी लगाती गले ,सबूत है प्यारी भरी तस्वीरें

जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड पर काफी लंबे समय तक राज किया है और आज भी फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेक़रार रहते हैं। वहीं हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा रेखा भी अपनी खूबसूरती से कहर ढाती है। गौरतलब है कि, ऐश्वर्या अमिताभ बच्चन की बहू है और उन्होंने अभिषेक बच्चन संग शादी रचाई है।

ekha and aishwarya

वहीं अमिताभ बच्चन और रेखा का अफेयर भी काफी सालों तक चला था लेकिन इनका प्यार शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच पाया। हालांकि, आज भी जब बॉलीवुड की अधूरी प्रेम कहानी की बात सामने आती है तो रेखा और अमिताभ की प्रेम कहानी का जिक्र जरूर होता है।

rekha and aishwarya

जी हाँ.. एक समय रेखा और अमिताभ एक-दूसरे पर जान लुटाया करते थे, लेकिन इसी बीच अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन से शादी कर ली। ऐसे में रेखा के अमिताभ की बहू ऐश्वर्या से काफी अच्छे रिश्ते हैं और अक्सर खास मौकों पर यह दोनों एक साथ नजर आती है। कहा जाता है कि, रेखा और ऐश्वर्या में मां बेटी का रिश्ता है। जहां रेखा ऐश्वर्या को बेटी की तरह मानती है तो वहीं ऐश्वर्या भी उन्हें मां का दर्जा देती है। इसी कड़ी में हम आपको बताने जा रहे हैं रेखा और ऐश्वर्या की खूबसूरत तस्वीरें..

rekha and aishwarya

रेखा और ऐश्वर्या कई इवेंट और फंक्शन में भी एक साथ दिखाई दे चुकी है। रेखा और ऐश्वर्या अक्सर प्राइवेट पार्टियों में भी एक साथ देखी जाती है। आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि रेखा अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या पर हमेशा प्यार लुटाते ही नजर आती है और इस बात का सबूत यह वायरल हुई उनकी तस्वीरें हैं।

रेखा ने एक बार ऐश्वर्या के जन्मदिन पर उनको एक खास लेटर लिखा था जिसमें उन्होंने खुद को ऐश्वर्या की मां भी बताया था। एक समय पर ऐश्वर्या को अवॉर्ड देने के लिए रेखा को बुलाया गया था। इस दौरान रेखा से अवार्ड लेते समय ऐश्वर्या ने भी कहा था कि, “मां के हाथों से अवॉर्ड लेना एक सम्मान की बात है..” तो वहीं रेखा ने ऐश्वर्या की बात सुन कर कहा था कि, “उम्मीद करती हूं कि सालों तक आपको इन्हीं हाथों से पुरस्कार देती रहूं।”

rekha

ऐसे में आप समझ सकते हैं कि, ऐश्वर्या और रेखा के बीच काफी स्ट्रांग बांड है। बता दें, रेखा कई बार अमिताभ संग अपने रिश्ते बात कर चुकी है लेकिन अमिताभ ने कभी रेखा संग अपने अफेयर पर बात नहीं की। वहीं अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन और रेखा एक-दूसरे के सामने आने से कतराती है।

Related Articles

Back to top button