बॉलीवुड

2 बार सैफ अली खान का प्रोपजल ठुकरा चुकी थी करीना, फिर ऐसी बनी ‘नवाब’ खानदान की बहू

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की पत्नी और अभिनेत्री करीना कपूर खान आए दिन सुर्खियों में रहती है। करीना ‘नवाब खानदान’ की बहू होने की वजह से भी ज्यादा सुर्खियां बटोरती है। जब करीना का करियर पीक पर था तब उन्होंने साल 2012 में अभिनेता सैफ अली खान से शादी रचाई थी।

फिल्म ‘टशन’ में काम करने के दौरान करीना और सैफ अली खान एक-दूसरे के करीब आए थे, लेकिन कहा जाता है कि करीना कभी सैफ अली खान का प्रोपजल दो बार रिजेक्ट कर चुकी थी। ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि खुद करीना कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है।

saif ali khan and kareena kapoor

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने बताया कि, “हम दोनों फिल्म ‘टशन’ में काम कर रहे थे, ऐसे में हमारी कई बार मुलाकात हुई। मुझे याद है, हम लोग ग्रीस में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और सैफ ने मुझे कहा था कि हमें शादी कर लेनी चाहिए। दूसरी बार, सैफ ने मुझे शादी के लिए लद्दाख में प्रपोज किया था।

हम दोनों गाना शूट कर रहे थे तो सैफ ने कहा था कि हम अच्छे कपल बनेंगे। उस समय मैं ये सुनकर हैरान रह गई थी। मैंने कहा था कि अभी मैं तुम्हें इतना जानती नहीं हूं। अब शायद इसे हम ऑफर ठुकराना तो नहीं कह सकते।”

saif ali khan

इसके आगे करीना कपूर ने बताया कि, “मैंने सैफ का ऑफर पूरी तरह नहीं ठुकराया था। बस मैंने इतना ही कहा था कि मैं तुम्हें बेहतर तरीके से जानना चाहती हूं। अब कई सालों बाद मुझे लगता है कि सैफ से शादी करना मेरे जीवन का सबसे अच्छा फैसला था। मैं चाहती थी कि शादी के बाद मैं काम करूं तो मैंने ऐसा किया भी और सच में सैफ ने मुझे कभी इसके लिए नहीं रोका।

मैं चाहती थी कि मुझे फिल्म इंडस्ट्री में जैसा भी काम मिले और मैं उसे बस करती रहूं। यानी शादी मेरे बीच में नहीं आनी चाहिए।”

बता दें, सैफ अली खान ने खुद से 10 साल छोटी करीना कपूर के साथ साल 2012 में शादी की थी। करीना कपूर से सैफ अली खान को दो बेटे हैं जिनका नाम तैमूर और जहाँगीर है। इससे पहले सैफ अली खान ने मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी। अमृता सिंह, सैफ अली खान से करीब 12 साल बड़ी है। इन दोनों ने साल 1991 में शादी रचाई थी।

13 साल एक साथ रहने के बाद अमृता और सैफ अली खान का साल 2004 में तलाक हो गया। अमृता सिंह से सैफ को दो बच्चे हैं जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम खान है। सारा अली खान अपने माता-पिता की तरह ही बॉलीवुड में सक्रिय है।

अगर बात करें करीना और सैफ के वर्क फ्रंट के बारे में तो करीना जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में वह अभिनेता आमिर खान के साथ मुख्य किरदार में दिखाई देंगी। वहीं सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘बंटी और बबली-2’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। इस फिल्म में सैफ मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ दिखाई देंगे।

Related Articles

Back to top button