बॉलीवुड

‘बेशरम रंग’ गाने पर भड़के मुकेश खन्ना, Deepika-SRK की लगा दी क्लास, बोले-ऐसी अश्लीलता…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ जोरों शोरों से चर्चा में है। वहीं फिल्म का गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज होने के बाद विवाद और भी बढ़ गया है। इतना ही नहीं बल्कि गाने में दीपिका द्वारा पहनी गई भगवा रंग की बिकनी ने बड़ा बवाल खड़ा कर दिया है। ऐसे में चारों तरफ इस गाने को लेकर बॉयकाट शुरू हो गया है।

राजनीतिक नेताओं ने भी इस फिल्म का विरोध करना शुरू कर दिया है। अब इसी बीच जाने-माने एक्टर और महाभारत में भीष्म के किरदार से पॉपुलर हुए मुकेश खन्ना भी भड़कते हुए नजर आए। तो आइए जानते हैं मुकेश खन्ना ने इस मामले पर क्या कहा?

‘बेशर्म रंग’ पर क्या बोले मुकेश खन्ना?

mukesh khanna

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान जब मुकेश खन्ना से शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ को लेकर बातचीत की गई, तो उन्होंने कहा कि, “आज कल के बच्चे टीवी और फिल्म देख कर बड़े हो रहे हैं। इसलिए सेंसर बोर्ड को ऐसे गानों को पास नहीं करना चाहिए। वह कोई सुप्रीम कोर्ट नहीं है, जिसका विरोध नहीं किया जाना चाहिए।

” उन्होंने कहा कि, “हमारा देश कोई स्पेन नहीं बन गया, जो इस तरह गाने लाए जाए। अभी आधे कपड़ों में गाने बन रहे हैं। कुछ समय बाद बिना कपड़ों के गाने बनने लगेंगे। मुझे समझ नहीं आता है कि सेंसर बोर्ड इस तरह गाने को पास ही क्यों करता है।”

mukesh khanna

मुकेश खन्ना ने दीपिका की बिकिनी के रंग पर बात करते हुए कहा कि, “क्या बनाने वाले को पता नहीं है कि भगवा रंग एक धर्म और सम्प्रदाय के साथ बहुत मायने रखता है। बहुत संवेदशनशील है, जिसे हम भगवा कहते हैं, जो शिवसेना के झंडे में भी है, हमारे आरएसएस में भी है। अगर उनको यह पता है, तो बनाने वाला क्या सोच कर बनाता है। अमेरिका में आप उनके झंडे की बिकिनी भी पहन सकते हैं पर हिंदुस्तान में ऐसा करने की इजाजत नहीं है।”

mukesh khanna

एक्टर का कहना है कि, “पहले इस तरह से बिकिनी बना कर नहीं पहना गया है। अब सोशल मीडिया है, लोग अपनी आवाज उठा सकते हैं। भगवा रंग आरएसएस, शिवसेना का भी है और भगवे रंग से जुड़ी अपनी मान्यताएं भी है और ऐसे में जानबूझकर इस रंग के कपड़े में गाना रखा गया है, जो किसी गुस्ताखी से कम नहीं है।”

mukesh khanna

कब रिलीज होगी फिल्म?

mukesh khanna

बता दे न सिर्फ मुकेश खन्ना बल्कि टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा और पायल रोहतगी ने भी इस मामले पर अपना बयान जारी किया है। इसके अलावा कई राजनीतिक नेताओं ने भी इस पर भड़कीला बयान दिया और थिएटर को जलाने तक की बात कर दी। शाहरुख खान और दीपिका की यह फिल्म साल 2023 में 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में दीपिका और शाहरुख के अलावा जाने-माने एक्टर जॉन अब्राहम भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे।

Related Articles

Back to top button