बॉलीवुडमनोरंजन

शादी से पहले रजनीकांत ने धनुष को दिया था यह नायाब तोहफा, खासतौर से हिमालय से मंगाया था

ससुर रजनीकांत द्वारा दिया गया यह ख़ास तोहफा तलाक के बाद भी हमेशा अपने साथ रखते हैं धनुष

साउथ सुपरस्टार धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए अपने तलाक का ऐलान किया था। 18 साल पुराने इस रिश्ते के टूटने की खबर ने हर किसी को चौका दिया था। सुपरस्टार रजनीकांत ने बड़ी ही ख़ुशी से अपनी बेटी ऐश्वर्या का हाथ धनुष के हाथों में दिया था। ये बात आप शायद ही जानते होंगे कि रजनीकांत ने धनुष को अपनी बेटी का हाथ सौंपने से पहले एक बेहद खास तोहफा दिया था।

हिमालय से मंगाया ख़ास तोहफा

बता दें धनुष महादेव के बहुत बड़े भक्त है। ऐसे में रजनीकांत ने अपने दामाद के लिए खासतौर से हिमालया से रुद्राक्ष का नेकबैंड मंगवाया था। धनुष अपने ससुर से मिले इस खास तोहफे को हमेशा अपने साथ रखते हैं। धनुष की हर तस्वीर में उनके गले में यह रुद्राक्ष नजर आएगा। वो इस माला को केवल शूट के वक्त ही उतारा करते थे।

पसंदीदा जोड़ियों में से एक

बता दें धनुष रजनीकांत को पिता समान मानते हैं। दोनों की ख़ास बॉन्डिंग थी। इन 18 सालों में धनुष रजनीकांत के परिवार के खास सदस्य बन चुके हैं। वहीं धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत की जोड़ी लोगों की पसंदीदा जोड़ी थी। लेकिन अचानक इनके तलाक के फैसले ने हर किसी को चौंका दिया था।

सेपरेशन का पोस्ट

धनुष ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें लिखा था कि, ’18 सालों का साथ… दोस्तों के तौर पर कपल के तौर पर, पैरेंट्स के तौर पर, एक-दूसरे के शुभ चिंतक होने के तौर पर। ये यात्रा एक साथ आगे बढ़ने, समझने, एडजस्ट करने और अपनाने वाली रही है… आज हम उस जगह खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हैं। ऐश्वर्या और मैंने बतौर कपल अलग होने का फैसला कर लिया है, और अब हम व्यक्तिगत तौर पर खुद को और बेहतर समझने का वक्त देंगे। कृपया हमारे फैसले का सम्मान करें और हमें इससे डील करने के लिए प्राइवेसी दें। ओम नम: शिवाय प्यार फैलाइए।’

अपने-अपने काम पर लौटे धनुष-ऐश्वर्या

सोशल मीडिया पर तलाक का अनाउसमेंट करने के पांच दिन बाद ही धनुष और ऐश्वर्या अपने-अपने काम पर लौट गए हैं, दोनों ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग-अलग रखते हुए काम पर फोकस शुरू कर दिया है।

Related Articles

Back to top button