बॉलीवुड

अभिनेत्रियों को छोड़ इस लड़की पर दिल हार बैठे सलमान खान,आंखें चार करते हुए तस्वीर वायरल

 सुपरस्टार सलमान खान अपने गुस्सैल अंदाज के साथ-साथ अपने सहज अंदाज के लिए भी मशहूर है। उन्होंने कई लोगों के लिए अपनी दरियादिली दिखाई है। सलमान खान की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और लाखों लोग उन्हें पसंद करते हैं। वही उनकी फीमेल फैंस की भी कोई कमी नहीं है।

जैसा कि सलमान खान हमेशा अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं। उन्होंने अपने करियर में ऐश्वर्या रॉय, कैटरीना कैफ, जैकलिन फर्नांडीस और संगीता बिजलानी जैसी कई पॉपुलर अभिनेत्रियों को डेट किया। हालांकि उनका रिश्ता किसी के भी साथ शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच पाया।

salman khan

वहीं फिल्मी दुनिया से बाहर ढेरों लड़कियां सलमान खान पर फिदा है। लेकिन हाल ही में सलमान खान की नजरें एक हसीना पर ठहर गई जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सलमान खान थिएटर में बैठी एक लड़की को देख रहे हैं और स्माइल भी कर रहे हैं। उनका यह अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर इस तस्वीर पर खूब प्यार बरसाया जा रहा है।

salman khan

तस्वीर में हैप्पी मूड में नजर आए सलमान खान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में देख सकते हैं कि सलमान खान एक खूबसूरत लड़की की तरफ देख रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि वह जैसे ही उस लड़की की तरफ देखते हैं तो उसे खुशी से निहारने लगते हैं। वहीं लड़की भी बड़े ही खूबसूरत तरीके से सलमान खान की ओर देख रही है। दोनों एक दूसरे के साथ आंखें चार कर रहे हैं और यह खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद की जा रही है।

salman khan

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सलमान खान काफी खुश नजर आ रहे हैं और वह इस दौरान काफी हैंडसम भी लग रहे हैं। वही लड़की भी किसी खूबसूरत हसीना से कम नहीं है। उसकी मुस्कुराहट देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह सलमान खान की बहुत बड़ी फैन है और उन्हें देखते ही उसके चेहरे पर खुशी छलक उठी।

फैंस ने किए सलमान खान से कई सवाल

बता दें, सलमान खान की यह तस्वीर एक फैन क्लब द्वारा शेयर की गई है जिस पर मजेदार कमेंट आ रहे हैं। कुछ लोग इस खूबसूरत हसीना के बारे में पूछ रहे हैं तो कुछ लोग सलमान खान को कह रहे हैं कि, इस लड़की पर सल्लू भाई का दिल आ गया है।

एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए सलमान खान को ‘आई लव यू’ लिखा तो वही दूसरे यूजर ने लिखा कि, “लगता है भाई जान का दिल आ गया है”। इसके अलावा एक शख्स ने पूछा कि, ‘यह खूबसूरत हसीना कौन है?’

इसके अलावा भी सलमान खान की इस तस्वीर पर कई तरह के कमेंट किए गए हैं और कई लोग इस तस्वीर को देखते हुए कंफ्यूज हो गए हैं। इतना ही नहीं बल्कि हर किसी के बीच यह जानने की होड़ मची हुई है कि आखिर सलमान खान जिस लड़की को देख रहे हैं वह कौन है ?

हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ कि यह लड़की कौन है, लेकिन यह तस्वीर एक थियेटर की है जहां पर सलमान खान पहुंचे हुए थे, तभी उनकी नजर इस लड़की पर पड़ी और देखते ही देखते यह तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई।

salman khan

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म

बात करें सलमान खान के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘टाइगर-3’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ जानी मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ दिखाई देगी। इसके अलावा अभिनेता इमरान हाशमी भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

salman khan

इसके अलावा सलमान खान के पास फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ और ‘किक-2’ जैसी फिल्में भी शामिल है। उन्हें आखरी बार फिल्म ‘अंतिम’ में देखा गया था। इस फिल्म में सलमान खान के जीजा और अभिनेता आयुष शर्मा मुख्य किरदार में नजर आए थे।

Related Articles

Back to top button