समाचार

फिर मुसीबत में फंसे पोर्न किंग राज कुंद्रा, बॉम्बे हाईकोर्ट ने ख़ारिज की अग्रिम जमानत याचिका

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। पिछले दिनों ही राज कुंद्रा बेल पर बाहर आए हुए हैं। राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और उसे एप्प पर अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद उन्हें 62 दिन तक जेल की सलाखों के पीछे रहना पड़ा था। अब इसी मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने उनकी अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया है जिसके चलते वह एक बार फिर से मुसीबत में घिर गए हैं।

राज कुंद्रा का कोर्ट से कहना है कि उनकी कंपनी के द्वारा बनाए गए वीडियोज इरॉटिक थे लेकिन उन्हें पोर्न नहीं कहा जा सकता है। हालाँकि फिर भी राज कुंद्रा की ये दलीलें खारिज कर दी गई है। रिपोर्ट की मानें तो राज कुंद्रा, शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे समेत करीब 6 लोगों ने अग्रिम जमानत के लिए यह याचिका लगाई थी, हालांकि उन्हें इसमें सफलता नहीं मिल पाई।

raj kundra

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, राज कुंद्रा को पोर्न फिल्में बनाने के मामले में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद उन्हें करीब 62 दिन तक जेल में रहना पड़ा, फिर तमाम कोशिशों के बाद उन्हें बेल मिल पाई। राज कुंद्रा पर अश्लील कंटेंट और ‘हॉटशॉट’ नाम के एप्प पर अश्लील वीडियो डालने के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी नई अदाकारा को ब्लैकमेल करने के भी आरोप लगाए गए हैं। हालांकि जब इस मामले में राज कुंद्रा का नाम आया था तो उन्होंने कहा था कि उन्हें इस मामले में जबरदस्ती घसीटा जा रहा है।

raj kundra

वहीं उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को भी काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा और काफी लंबे समय तक वह अपने काम पर नहीं लौटी थी। इस दौरान उन्होंने काम से ब्रेक लेकर बच्चों को संभाला। शिल्पा शेट्टी को काफी ट्रोल भी किया गया। वही जेल से बाहर आने के बाद राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया का इस्तेमाल करना बंद कर दिया है। उन्होंने टि्वटर, इंस्टाग्राम जैसे सारे अकाउंट डिलीट कर दिए। फिलहाल वह मीडिया की नजरों से दूर बने रहने की कोशिश कर रहे हैं।

raj kundra

बता दें, इस केस के अलावा भी शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया गया है। कहा जा रहा है कि नितिन बराई नाम के एक शख्स ने इस कपल के खिलाफ साल 2014 में उसके साथ धोखाधड़ी की है जिसके बाद शख्स ने इस कपल समेत अन्य व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

shilpa shetty

बराई के मुताबिक उसे कहा गया कि अगर वह इनकी कंपनी की फ्रेंचाइजी ले और पुणे के गोरेगांव इलाके में इनके स्पा और जिम खोलेंगे तो उन्हें बहुत फायदा होगा। उसके बाद बराई ने 1 करोड़ 49 लाख 27 हजार रुपए इन्वेस्ट किए। लेकिन बराई को इन पैसों का कोई फायदा नहीं हुआ बल्कि आरोपियों ने खुद अपने फायदे के लिए उनके पैसे इस्तेमाल कर लिए।

Raj

इतना ही नहीं बल्कि जब बराई ने इन आरोपों से अपने पैसे वापस लेने की बात कही तो उन्हें धमकी दी गई। हालाँकि अब तक इस मामले में कोई खुलासा नहीं हो पाया है। शिल्पा शेट्टी का कहना है कि, उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। स्पा से जुड़े सारे काम अन्य व्यक्ति देखते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by E Nest (@eenestofficial)


हाल ही में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए जिनके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस वीडियो में राज कुंद्रा मुंह छुपाते हुए नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button