बॉलीवुड

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम शिरिन सेवानी ने बॉयफ्रेंड संग की शादी, देखें Marriage Pics 

शादियों का सीजन एक बार फिर शुरू हो गया है. हाल ही में बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह से शादी की, जिसके बाद आदित्य नारायण भी अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी के बंधन में बंध गए. ऐसे में अब टीवी एक्ट्रेस शिरिन सेवानी ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड उदयन सचन के साथ शादी कर ली है.

कोरोना वायरस पेनडेमिक के चलते दोनों ने दिल्ली में रविवार को कोर्ट मैरिज की. बता दें, शिरिन स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आती हैं. सीरियल में वे जसमीत माहेश्वरी का किरदार निभाती हैं. शिरिन के पति पेशे से एक एयरलाइन कप्तान हैं. इस न्यूली वेड कपल की तस्वीरें शादी के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

दोनों की शादी काफी इंटीमेट रही और शादी में परिवार के अलावा कुछ करीबी दोस्तों ने ही शिरकत की. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में शिरिन ने उदयन संग अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए कहा था, “हम दोनों एक कॉमन फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में मिले थे, जिसमें हम दोनों ही नहीं जाने वाले थे. लेकिन लगता है हमारी किस्मत में कुछ और ही लिखा था. जब पहली बार हम मिले थे तब ही हम दोनों को एक दूसरे के लिए फीलिंग आ गई और आज हम साथ हैं”.

शिरिन ने शादी के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर खुद अपनी तस्वीरें साझा की हैं. शिरिन के फैंस को उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं और वे कपल को जिंदगी की नई शुरुआत के लिए ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं. वहीं, टीवी सेलेब्स भी शिरीन और उदयन को शादी की बधाई दे रहे हैं.

बता दें, शादी का सिलसिला यही थमा नहीं है. आने वाले समय में कई बॉलीवुड सेलेब शादी करने वाले हैं. इन दिनों गौहर खान जैन दरबार के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. दोनों इसी महीने की 25 तारीख यानी 25 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं. गौहर और जैन की शादी को लेकर भी फैंस काफी उत्साहित हैं.

पढ़ें सामने आई गौहर खान और जैद दरबार की शादी की तारीख, इस दिन होगा मुंबई में इनका निकाह

Related Articles

Back to top button