बॉलीवुड

शादी के बिना ही मां बनने वाली है स्वरा भास्कर? फैंस के साथ साझा की खुशखबरी

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री स्वरा भास्कर आए दिन सुर्खियों में रहती है। स्वरा कभी अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में रहती है तो कभी वह अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती। कभी-कभी स्वरा भास्कर अपने बेबाक स्टेटमेंट के चलते ट्रोल का शिकार भी हो जाती है। हालांकि इन दिनों स्वरा भास्कर को लेकर चर्चा हो रही है कि वह जल्द ही मां बन सकती है। जी हाँ.. इस बात की जानकारी खुद स्वरा ने अपनी फैंस के साथ साझा की। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

swara bhaskar

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान स्वरा भास्कर ने अपनी फैमिली और बच्चे की इच्छा जाहिर की है। साथ ही उन्होंने बताया कि देश में कितने लाखों बच्चे जो अनाथालय में रहते हैं। ऐसे में उन्होंने एक बच्चा अडॉप्ट करने का फैसला किया है। इसके अलावा वह उन पेरेंट्स से भी मिल चुकी है जिन्होंने पहले से ही बच्चों का अडॉप्ट किया हुआ है।

swara bhaskar

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान स्वरा भास्कर ने कहा कि, “मैंने हमेशा से फैमिली और बच्चे की ख्वाहिश की है। मुझे लगता है कि अडॉप्शन एक ऐसा रास्ता है, जिससे मैं अपने इस सपने को पूरा कर सकूं। लकी हूं कि हमारे देश में सिंगल औरतों को बच्चे अडॉप्ट करने की अनुमति है। मैंने इस दौरान कई कपल्स से मुलाकात की है, जिन्होंने बच्चा अडॉप्ट किया है। काफी बच्चे तो अब अडल्ट भी हो गए हैं। मैंने उनके प्रोसेस और एक्सपीरियंस पर भी गहन रिसर्च किया है।”

swara bhaskar

इसके अलावा स्वरा भास्कर ने यह भी बताया कि उन्होंने इसके बारे में अपने परिवार से बात कर ली है। साथ ही उनके पिता ने इसकी अनुमति भी दे दी है। इसी के साथ स्वरा ने कहा कि, “मैंने CARA के जरिए अडॉप्शन का प्रोसेस शुरू कर दिया है। मुझे पता है कि इंतजार थोड़ा लंबा है, हो सकता है इसमें तीन साल भी लग जाएं, लेकिन अब पैरेंट्स बनने का इंतजार मुझसे नहीं हो रहा है।”

बात करें यदि स्वरा भास्कर के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘शीर-कोरमा’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में स्वरा भास्कर एक लेस्बियन के किरदार में दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके साथ मशहूर अभिनेत्री दिव्या दत्ता और शबाना आजमी भी एक मुख्य किरदार में नजर आने वाली है। बता दें, स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है।

गौरतलब है कि, स्वरा भास्कर अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है और वह अपने हर एक किरदार के जरिए सुनहरे पर्दे पर एक अमिट छाप छोड़ती है। स्वरा अभी तक ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘रांझणा’, ‘तनु वेड्स मनु’, ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’, ‘निल बट्टा सन्नटा’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है.

swara bhaskar

Related Articles

Back to top button