बॉलीवुड

विक्की कौशल की बहन का खुलासा, बोली -कैटरीना कैफ से नहीं हो रही भाई की शादी, जानें कौन है दुल्हन

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरे हर जगह छाई हुई है. रोज़ ही कुछ न कुछ खबर इस शादी से जुडी हुई आ रही है. लेकिन उनके रिश्तेदारों के पास ही इस शादी की पुख्ता जानकारी नहीं है. एक निजी अखबार से बातचीत करते हुए विक्की कौशल की मौसेरी बहन डॉ.

उपासना वोहरा ने तो दोनों की शादी नहीं होने का ही दावा ठोक डाला. उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि उनके भाई विक्की कौशल की कैटरीना कैफ से शादी नहीं हो रही है. ये बस मीडिया में फ़ैल रही अफवाहें हैं.

katrina kaif and vicky kaushal

भैया से बात हुई है, शादी जैसा कुछ नहीं है
विक्की की शादी के बारे में बात करते हुए उपासना ने कहा, ‘तैयारियों से लेकर शादी की तारीखें तक सिर्फ मीडिया में फैलाई जा रही अफवाहें हैं. शादी किसी की नहीं हो रही है. ये सभी आपकी मीडिया के रूमर्स है. अगर ऐसा कुछ होता है तो वह जरूर अनाउंस करेंगे. बॉलीवुड इंडस्ट्री में तो अक्सर रूमर्स आते हैं और बाद में पता चलता है कि बात कुछ और ही थी.

upasana vohra

वो बस कुछ दिनों की अफवाह होती हैं. हाल ही में मेरी मेरे भइया से बात हुई थी. ऐसा कुछ भी नहीं है. बाकी इस मसले पर मैं और कुछ कमेंट नहीं करना चाहती, पर फिलहाल शादी तो इस समय नहीं हो रही है.’

katrina kaif and vicky kaushal

अब विक्की की बहन उपासना के बयान पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के जानकार का कहना है कि विक्की और कैटरीना की ओर से सीक्रेसी मेंटेन करने की खातिर परिवार वालों को दी गई हिदायत के तौर पर उन्होंने ऐसा बयान दिया है. गौरतलब है कि डॉ. उपासना वोहरा की शादी इसी साल जुलाई में हुई थी. तब विक्की कौशल ने अपने भाई के साथ उपासना वोहरा की शादी अटैंड की थी. उनकी डोली को दोनों भाइयों ने कंधा दिया था.

katrina kaif and vicky kaushal

नो फोन पॉलिसी होगी इस शादी में
अभी कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि ये कपल अपनी शादी में नो फोन पॉलिसी भी मेंटेन करेगा. उन्होंने वेडिंग वेन्यू में आने वाले गेस्ट के लिए नो फोन पॉलिसी अपनाई है. इसके साथ ही शादी में कपल ने 100 के बजाय 150 सिक्योरिटी गार्ड शामिल करने का फैसला लिया है.

इनमे फीमेल बॉडीगार्ड, मेल बॉडीगार्ड, सिक्योरिटी गार्ड के साथ ही ट्रैफिक रेगुलेशन, सेलिब्रिटीज एक्सेस जैसी सर्विसेज भी शामिल की गई हैं. मीडिया में फैल रही खबरों की माने तो विक्की और कैटरीना कैफ 7 दिसंबर से 9 दिसंबर के बीच होने वाली है. यह शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट होटल में होने जा रही है.

katrina kaif and vicky kaushal

इन दोनों के वर्क फ्रंट के बारे में बात करे तो विक्की कौशल की फिल्म ‘सरदार उधम’ पिछले महीने रिलीज हुई थी. विक्की कौशल जल्द ही महाभारत के योद्धा और गुरू द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा पर आधारित फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस सारा अली खान भी नजर आएँगी.

इसके अलावा वो सैम बहादुर, मिस्टर लेले में मुख्य किरदार में दिखाई देंगे. कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो की हाल ही में दिवाली पर उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रिलीज़ हुई है. इसके बाद वह ‘फोन भूत’ और ‘जी ले जरा’ फिल्मों में नजर आने वाली है.

Related Articles

Back to top button