बॉलीवुड

बॉलीवुड की 4 ऐसी अभिनेत्रियां जो हैं अपने पतियों से भी ज्यादा अमीर

मित्रों बॉलीवुड में ऐसे तो बहुत से स्‍टार है, जिनकी कमाई को कोई अंदाजा नही लगा सकता है। वहीं अगत बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की बात की जाये तो वो भी किसी से कम नही है, आज हम 4 ऐसी अभिनेत्रियों के संबंध में बताने वाले है, जो अपने पतियों से भी अधिक अमीर है। खासकर तीसरी वाली का नाम जानकर हैरानी में पड़ जायेगें।

दरअसल इस बात मों तो कोई दो राय नही है, कि अगर अमीर अभिनेताओं की बात की जाये तो सबसे पहले शाहरूख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्‍चन, जैसे दिग्‍गज अभिनेताओं के नाम आते है, पर आज हम इनकी नही बल्कि ऐसी अभिनेत्रियों की बात करने वाले है, जो अपने पतियों से कई गुना अधिक अमीर है, जिन अभिनेत्रियों की आज हम बात कर रहे है, वो कुछ इस प्रकार से है……

फराह खान : बॉलीवुड की सफल कोरियोग्राफर में से जाने-जानी वाली निर्देशक ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है। फराह खान ने अपने से छोटे संपादक शिरीष कंडर से ज्यादा समृद्घ बना दिया है। फराह खान की शादी 2004 में हुई थी। फराह खान 8 मिलियन डॉलर की मालकिन है।

सनिया मिर्जा:महिला टेनिस खिलाड़ी सनिया मिर्जा को आज शायद ही कोर्ई ऐसा व्यक्ति हो जो नहीं जानता होगा। सनिया मिर्जा एक सफल एथलीट महिला हैं। दुनिया की सबसे मशहूर टेनिस खिलाड़ी ने 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेट स्टार शोएब मलिक से शादी की थी। सानिया ने अपने कैरियर में टेनिस के अलावा भी कई ब्रांड समर्थन से कमाई कि है।बता दें कि सानिया की कुल कमाई 165 करोड़ रुपए है।

बिपाशा : बॉलीवुड की 39वर्षीय पूर्व मॉडल और एक्ट्रेस ने अप्रैल 2016 मेंं अपने से छोटे अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से शादी कि थी। बता दें कि बिपाशा के पास 3 आलीशान घर हैं।जबकि करण केवल मुंबई में एक ऊंची इमारत में एक अपार्टमेंट का मालिक है। जबकि बिपाशा ने 40 पत्रिकाओं के कवर पेजो पर अब प्रति फिल्म 2-3 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।बिपाशा करीब 100 करोड़ रुपये की मालकिन हैं ।

ऐश्वर्या राय बच्चन : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं, ऐश्वर्या राय बच्चन। इसमें कोई दोराय नहीं है कि वह लॉरिअल, अरमानी, लॉन्गनेस आदि जैसे लक्जरी ब्रांडो के पीछे का एक जाना-माना चेहरा है। एश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी को 11 साल हो चुके हैं। ऐश्वर्या करीब 30 मिलियन डॉलर की मालकिन हैं।

उपरोक्‍त पोस्‍ट से आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियाये है? कमेंट बॉक्‍स में अपनी राय अवश्‍य लिखें।

Related Articles

Back to top button