बॉलीवुड

‘बाइसेक्शुअल’ बन रही है सामंथा रुथ प्रभु, नागा चैतन्य से अलग होने के बाद लिया ये बड़ा फैसला

नागा चैतन्य को तलाक देने के बाद से ही साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samanth Ruth Prabhu) चर्चा में बनी हुई है. कई बार उनके रिश्ते को लेकर खुलासे और दूसरी तरफ उनके प्रोजेक्ट्स. इस तलाक के बाद से ही उनके करियर में भी मानों चार चाँद लग गए हो.

एक्ट्रेस बैक-टू-बैक फिल्में साइन कर रही है. उन्हें अल्लू अर्जुन- रश्मिका मंदाना स्टारर ‘पुष्पाः द राइज’ (Pushpa: the Rise) में आइटम नंबर करने का भी मौका मिला है. इसके साथ ही इस एक्ट्रेस ने अपने एक अन्य प्रोजेक्ट से भी सभी को चौका दिया है. आपको बता दें कि सामंथा को एक विदेशी फिल्म में काम करने के लिए अप्रोच किया गया है. इस बात की जानकारी खुद सामंथा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है.

samantha ruth prabhut

सामंथा की नई शुरुआत के लिए सुपरहिट एक्ट्र्सेस दे रहीं शुभकामनाएं सामंथा (Samantha) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, एक नई दुनिया, ‘मैंने आखिरी बार 2009 में ‘ये माया चेसावे’ के लिए ऑडिशन दिया था.

samantha ruth prabhu

12 साल बाद, और फिर ऑडिशन देते हुए, मुझे वही घबराहट महसूस हुई…मुझे लगता है कि ऐसा हर रोज नहीं होता.. जब आप बाफ्टा पुरस्कार विजेता, समीक्षकों द्वारा प्रशंसित, आपके सबसे पसंदीदा सीरीज ‘डाउटन एबे’ के निर्देशक के लिए ऑडिशन देते हैं…मैं उत्साह से उछल पड़ी जब आपने मुझे चुना #PhilipJohn सर.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)


इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ट्विटर पर पोस्ट लिखी जिसमें वह कहती हैं इस रोमांचक यात्रा को शुरू करने के लिए वह इंतजार नहीं कर सकतीं और इसी के साथ उन्होंने सुनीता ताती को भी शुक्रिया कहा. सामंथा के इस पोस्ट पर साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस प्रियामणि, कीर्ति सुरेश, राशि खन्ना और रकुलप्रीत सिंह ने शानदार रिएक्शन के साथ शुभकामनाएं भेजी हैं.


एक जासूसी एजेंसी चलाने वाली महिला का किरदार प्ले करेंगी सामंथा
आपको जानकारी के लिए बता दें कि, सामंथा की ये पहली विदेशी फिल्म है जिसका टाइटल ‘अरेंजमेंट ऑफ लव’ (Arrangements of Love) है और इसका निर्देशन बाफ्टा अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर फिलिप जॉन (Philip John) करने वाले है. इस फिल्म में नागा चैतन्य की पूर्व पत्नी अब तक किए गए किरदारों से अलग भूमिका में नजर आएंगी.

जानकारी के अनुसार, सामंथा को वाफ्टा निर्देशित फिल्म में एक मजबूत और शार्प माइंड वाली बाइसेक्शुअल (bisexual) तमिल लेडी का किरदार मिलने वाला है. जो एक जासूसी एजेंसी (detective agency) की मालिक है.

samantha ruth prabhuf

इस फिल्म से सामंथा के करियर को मिलेगी नई राह
सामंथा की इस नई फिल्म का नाम ‘अरेंजमेंट ऑफ लव’ होगा. इस फिल्म से उनके करियर को एक नई राह मिलने वाली है. अब यह एक्ट्रेस अपने हिसाब से इंडस्ट्री में काम करने के लिए स्वतंत्र हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि पहले कई बार सोशल मीडिया पर कहा जा रहा था कि, अक्किनेनी फैमिली से संबंध रहते हुए सामंथा कभी भी पर्दे पर बोल्ड सीन्स करते नहीं देखीं गई.

samantha and naga chaitanya

सूत्रों के मुताबिक बहुत से लोग चैतन्य की रूढ़िवादी सोच को तलाक का कारण बता रहे हैं, हालांकि इस कपल ने साफ कहा कि दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है. इन दोनों के इस अलगाव से दोनों के फैंस को बड़ा झटका लगा था.

Related Articles

Back to top button