बॉलीवुड

अपने पिता से परेशान हुए अरबाज मर्चेंट, NCB ऑफिस के बाहर झुंझलाया पिता का हाथ, कहा- ‘Stop-It-Dad’

मुंबई ड्रग्स केस मामले में बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट का भी नाम सामने आया था। इसी केस के सिलसिले में अरबाज मर्चेंट अपने पिता असलम मर्चेंट के साथ NCB दफ्तर में हाजिरी लगाने आए थे।

इसी दौरान एनसीबी ऑफिस के बाहर खड़े मीडिया कर्मियों के सामने तस्वीर खिंचवाने के दौरान अरबाज काफी परेशान हो गए और उन्होंने अपने पिता असलम मर्चेंट को झुंझलाते हुए कह दिया कि ‘Stop-It-Dad’। अरमान मर्चेंट और उनके पिता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और कई लोग कमेंट कर अरबाज मर्चेंट को ट्रोल भी कर रहे हैं।

arbaaz merchant

गौरतलब है कि, आर्यन खान ड्रग्स केस मामले में उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट को भी हिरासत में लिया गया था। हालांकि अरबाज मर्चेंट जेल से बाहर है और हर शुक्रवार को वह मुंबई स्थित एनसीबी ऑफिस में आते हैं। दरअसल अरबाज मर्चेंट को कोर्ट द्वारा दी गई स्पेशल शर्तों के अनुसार हर शुक्रवार को एनसीबी ऑफिस आना है।

arbaaz merchant

इसी के सिलसिले में वह अपने पिता असलम मर्चेंट के संग आए हुए थे। जब ऑफिस से बाहर आए तो मीडिया कर्मियों ने उन्हें फोटोज के लिए कहा। ऐसे में अरबाज के पिता ने भी बेटे को कैमरे के सामने तस्वीर क्लिक करवाने के लिए कहा। लेकिन अरबाज इनकार कर देते हैं। इसके बावजूद उनके पिता उन्हें बुलाते हैं लेकिन वह बुरी तरह इरिटेट हो जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, NCB ऑफिस से बाहर निकलते ही अरबाज तनाव में नजर आ रहे हैं और वह सीधे अपनी कार की तरफ बढ़ते दिखाई दे रहे हैं। लेकिन इसी बीच उनके पिता बार-बार उन्हें पोज देने की रिक्वेस्ट करते हैं। एक पल के लिए तो अरबाज अपने पिता की बात मानकर मीडिया वालों के सामने खड़े हो जाते हैं लेकिन उन्हें बाद में थोड़ा गुस्सा आता है। फिर वह अपने पिता को झुंझलाते हुए कहते हैं कि, ‘Stop-It-Dad’ और कैमरे के सामने अपना माथा पीटते हैं।

arbaaz merchant

अरबाज और उनके पिता का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग अरबाज को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोग अरबाज के पिता असलम का यह अंदाज खूब पसंद कर रहे हैं और लोगों का कहना है कि वह एक कूल डैडी की तरह है। लेकिन अरबाज मर्चेंट को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि, ‘इसके ऊपर भी फिल्में बननी चाहिए.’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, डैडी कूल का अवॉर्ड तो इनको ही मिलना चाहिए।

arbaaz merchant

गौरतलब है कि, पिछले महीने क्रूज शिप में चल रही पार्टी के दौरान आर्यन खान समेत उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मॉडल मुनमुन धमोचा को ड्रग्स के सेवन के आरोप में गिरफ्तार किया था। जिसके बाद इन्हें मुंबई की ऑर्थर रोड जेल में 24 दिन तक सलाखों के पीछे रहना पड़ा था। काफी मशक्कत के बाद इनको जमानत मिल पाई है। इसके बाद इन्हें कोर्ट की शर्तों के अनुसार हर शुक्रवार को NCB दफ्तर में हाजिर होना है।

arbaaz merchant

Related Articles

Back to top button