बॉलीवुड

शिवरात्रि पर लोगों को था आदिपुरुष की रिलीज का इंतजार, लेकिन अभी करना होगा अभी एक साल और इंतजार

बॉलीवुड के बाद भारत में कोई दूसरी इंडस्ट्री अगर सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। तो वह है साउथ फिल्म इंडस्ट्री। साउथ की फिल्मों और उनके कलाकारों की ख्याति अब सिर्फ साउथ तक ही सीमित नहीं रह गई है। बल्कि इन्हें अब देश विदेशों में भी लोग खुब पसंद करने लगे हैं। यहीं वजह है कि अब साउथ के सुपरस्टार बॉलीवुड की फिल्मों में भी अपने अभिनय का जादु दिखाने लगे हैं।

आदिपुरुष के लिए फेंस को करना होगा और इंतजार

ऐसे में बाहुबली फिल्म के अभिनेता प्रभास तो आपको याद होंगे ही। प्रभास की फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 विदेशों में भी सबसे ज्यादा पंसद की जाने वाली फिल्म बन कर सामने आई थी। इस फिल्म के बाद प्रभास की फैन फॉॅलोइंग काफी बढ़ गई थी। हालांकि इसके बाद प्रभास ने बॉलीवुड में कई फिल्में की। लेकिन फेंस को उनकी आने वाली फिल्म आदिपुरुष का बेसब्री से इतंजार था।

ऐसे में आज शिवरात्रि के मौके पर प्रभास के फेंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। आज इस फिल्म की रिलीज डेट फेंस के सामने आ गई है। आपको बता दें कि इस फिल्म में प्रभास के साथ बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस कृति सेनन भी नजर आने वाली है।

कृति सेनन ने किया रिलीज डेट का ऐलान

फिल्म की रिलीज डेट के बारे में कृति ने ही अपने सोशल मीडिया पर बताया है। असल में कृति ने अपने सोशल मीडिया पर आदिपुरुष फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अपने फेंस को जानकारी दी है कि यह फिल्म 12 जनवरी 2023 को वर्ल्ड वाइड रिलीज की जाएगी।

कृति ने फिल्म का पोस्टर पोस्ट करतते हुए कैप्शन में लिखा है कि 12 जनवरी 2023 को 3डी में दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी आदिपुरुष। अब आपको इस फिल्म के बारे में भी बता देते है। इस फिल्म को टी-सीरीज के बैनर तले बनाया जा रहा है।

खबरों की माने तो यह फिल्म प्रभास की अब तक की सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्म साबित होगी। कोरोना के कारण लॉकडाउन के कारण फेंस का इंतजार इस फिल्म के लिए बढ़ गया है। फेंस लंबे समय से ही इस फिल्म को परदे पर देखने के लिए बेताब है।

प्रभास बनेंगे श्रीराम तो सैफ होंगे रावण

इस फिल्म को हिंदू महाकाव्य रामायण के आधार पर बनाया गया है। इस फिल्म में प्रभास लीड भूमिका में श्रीराम का किरदार निभाएंगे। जबकि वीलेन के तौर पर बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान रावण की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। वहीं इस फिल्म में कहा जा रहा है कि सीता की भूमिका को कृति सेनन निभाने वाली है।

फिल्म के लिए करना होगा साल भर का इंतजार

भले ही फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया हो लेकिनन इस तारिख में अभी एक साल है। ऐसे में देखना होगा कि यह फिल्म अपनी तय की हुई रिलीज डेट पर लोगों के सामने आती है, या फिर इस रिलीज डेट में भी कोई बदलाव किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button