बॉलीवुड

माता के दर्शन करने पति संग वैष्णों देवी पहुंची बिपासा बसु, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। बीते बुधवार को ही ये कपल वैष्णो देवी के दर्शन के लिए जम्मू पहुंचे थे जहां की कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। खूबसूरत तस्वीरों के साथ-साथ बिपाशा बसु ने वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह अपने पति संग बेहद ही खूबसूरत लग रही है और काफी खुश नजर आ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए बिपाशा ने कैप्शन में लिखा कि, “सौभाग्यशाली।”

वहीं करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “जब उनका बुलावा आता है तो हम जाते हैं।” करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और लोग कमेंट कर इनकी तारीफ भी कर रहे हैं। तस्वीरों में बिपाशा और करण के साथ उनके दोस्त भी नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu)


वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर जम्मू में एक खूबसूरत नजारे के सामने पोज देते हुए नज़र आ रहे हैं। हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है जब इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी प्यार भरी तस्वीरें शेयर की है। यह जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी प्यार भरी तस्वीरें शेयर करती रहती है।

karan singh grover

बता दें, करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा ने साल 2016 में शादी की थी। दोनों की शादी बंगाली रिती रिवाज के साथ पूरी हुई थी और इनकी शादी भी काफी सुर्खियों में रही थी। करण और बिपाशा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थी। कहा जाता है कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर फिल्म ‘अलोन’ की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के प्यार में पड़े थे।

karan singh grover

इसके बाद उन्होंने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर 30 अप्रैल 2016 को यह शादी के बंधन में बंध गए। बता दें करण सिंह ग्रोवर की ये तीसरी शादी है। रिपोर्ट की माने तो बहुत जल्द ही यह जोड़ी फिल्म ‘आदत’ में एक साथ नजर आने वाली है। इससे पहले बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर वेब सीरीज ‘डेंजरस’ में भी एक साथ नजर आ चुके हैं।

बता दें, बिपाशा बासु ने साल 2001 में अब्बास मस्तान की फिल्म ‘अजनबी’ के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने ‘नो एंट्री’, ‘राज’, ‘धूम 2’, ‘ओमकारा’, ‘दम मारो दम’ और ‘रेस’ जैसी कई फिल्मों में काम किया।

बात करें उनके पति करण सिंह ग्रोवर की तो उन्होंने टीवी दुनिया के कई सीरियल्स में काम किया जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों की तरफ रुख किया था। बता दें, करण सिंह ग्रोवर ने ‘दिल दोस्ती डांस’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘कितनी मस्त है जिंदगी’, ‘कुबूल है’, ‘दिल मिल गए’ जैसे कई शोज में काम किया है।

bipasha basu and karan singh grover

Related Articles

Back to top button