मनोरंजन

बहुत जल्द एक-दूजे के होने वाले हैं ऑनस्क्रीन देवर-भाभी की ये जोड़ी, लेने वाले हैं सात फेरे

बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या टेलीविजन इंडस्ट्री, दोनों ही जगह एक से बढ़कर एक कलाकार मौजूद हैं। अगर हम टेलीविजन इंडस्ट्री की बात करें तो मौजूदा समय में टीवी के कलाकारों की लोकप्रियता भी कम नहीं है। ऐसे बहुत से टीवी कलाकार हैं, जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। अक्सर देखा जाता है कि टेलीविजन के सितारे शो में काम करते-करते एक-दूसरे के बेहद करीब आ जाते हैं और यह एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं।

टीवी धारावाहिक में सितारे अलग-अलग रिश्तो की भूमिका निभाते नजर आते हैं परंतु अक्सर साथ काम करते करते यह एक-दूसरे से इतना प्यार करने लगते हैं कि वह असल जिंदगी में भी एक दूसरे के साथ जिंदगी बिताने का फैसला कर लेते हैं। इसी बीच टीवी शो “गुम है किसी के प्यार में” के अंदर आईपीएस ऑफिसर विराट चव्हाण का किरदार निभाने वाले नील भट्ट अपनी ऑनस्क्रीन भाभी पत्रलेखा से शादी कर बहुत ही जल्द एक-दूजे के होने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की पहली मुलाकात टीवी सीरियल “गुम है किसी के प्यार में” के सेट पर हुई थी। इस सीरियल में दोनों एक दूसरे के साथ काम करते करते बेहद करीब आ गए थे। दोनों एक-दूसरे को करीब एक साल से डेट कर रहे हैं परंतु अब उन्होंने अपना पूरा जीवन एक साथ व्यतीत करने का निर्णय ले लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस कपल की शादी की तारीख भी सामने आ चुकी है। ऐसा बताया जा रहा है कि 30 नवंबर को नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा हमेशा हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे। खबरों के अनुसार नील और ऐश्वर्या की शादी अभिनेत्री के होम टाउन उज्जैन से हो रही है, जिसमें उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल होंगे। बता दें बीते दिन ऐश्वर्या शर्मा ने अपने दोस्तों के साथ अपनी बैचलर पार्टी भी की थी, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया था।

भले ही टीवी का मशहूर सीरियल “गुम है किसी के प्यार में” के अंदर नील और आयशा की जोड़ी ऑनस्क्रीन देवर-भाभी की है लेकिन धारावाहिक में नील की भाभी यानी ऐश्वर्या उनसे प्यार करती है परंतु नील यानी कि विराट के मन में ऐसा कुछ भी नहीं है। नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और यह अपने फैंस के बीच कोई ना कोई पोस्ट साझा करते रहते हैं। इसी बीच शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे के साथ की एक बेहद कोजी फोटो साझा की है, जिसे फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय रहने वाले नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा बहुत ही जल्द विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसी बीच उन्होंने एक दूसरे की साथ की जो कोजी सी फोटो साझा की है, उसमें देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या शर्मा नील भट्ट की गोद में बैठी हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों सिजलिंग से एक्सप्रेशन देते हुए दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है और फैंस के द्वारा इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है। इन दोनों की ऑफ़स्क्रीन जोड़ी भी दर्शक बहुत ज्यादा पसंद करते हैं।

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की इस तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ उनके दोस्त भी जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और तस्वीर पर कमेंट करते हुए दोनों की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि शादी से पहले ही दोनों को बधाई भी मिल रही है।

Related Articles

Back to top button