क्रिकेटमनोरंजन

बहुत खूबसूरत दिखती हैं वेस्टइंडीज क्रिकेटर्स की पत्नियां, तस्वीरें देख आप हो जाएंगे दीवाने

दुनिया में बहुत से खेल खेले जाते हैं, लेकिन सभी खेलों में से सबसे लोकप्रिय खेल क्रिकेट है, जिसकी शुरुआत इंग्लैंड से हुई थी। अगर हम पहले के समय की बात करें तो क्रिकेट का खेल बहुत कम खेला जाता था परंतु आज क्रिकेट के खेल ने लोगों के दिलों पर राज कर लिया है। भारत में क्रिकेट प्रेमियों की कमी नहीं है। चाहे बच्चा हो या बूढ़ा या जवान, हर कोई क्रिकेट का खेल बहुत पसंद करता है।

ऐसे बहुत से क्रिकेट खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपने बेहतर प्रदर्शन से लोगों का दिल जीत लिया है। लोग अक्सर अपने पसंदीदा खिलाड़ी के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं। जी हां, खिलाड़ी कहां घूम रहे हैं, किसको डेट कर रहे हैं, उनकी पत्नी कैसी दिखती हैं वग़ैरह-वग़ैरह इस तरह की बहुत सी बातें हैं जो फैंस जानने के इच्छुक रहते हैं।

अगर कोई भी बल्लेबाज क्रिकेट के मैदान में चौकों-छक्कों की बरसात करता है तो पूरा स्टेडियम तालियों की आवाज से गूंजने लगता है। अगर कोई बल्लेबाज रिकॉर्ड कायम करें और उनकी पत्नी का भी जिक्र ना हो, ऐसा भला कैसे हो सकता है। ऐसे बहुत से बल्लेबाज हैं, जो अपनी सफलता के पीछे अपनी पत्नी का हाथ होना मानते हैं।

आज हम आपको इस लेख के माध्यम से वेस्टइंडीज के कुछ क्रिकेटर्स की पत्नियों की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। इनकी पत्नियां खूबसूरती के मामले में बिल्कुल भी कम नहीं हैं। अगर इनकी तस्वीरें आप देखेंगे तो आप खुद उनकी खूबसूरती की तारीफ करेंगे।

कीरोन पोलार्ड

वेस्टइंडीज टीम के धाकड़ ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड एक ऐसे खतरनाक खिलाड़ी है, जिन्होंने आईपीएल में अपने खेल का शानदार नजारा पेश किया है। वेस्टइंडीज के सीमित ओवर टीम के कप्तान कीरोन पोलार्ड की पत्नी का नाम जेना अली है और यह एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं।

एक लंबे रिलेशनशिप के बाद दोनों ने साल 2012 में शादी रचाई थी। कीरोन पोलार्ड की पत्नी जेना अली खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं लगतीं। आप उनकी तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं।

आंद्रे रसेल

वेस्टइंडीज टीम के धाकड़ ऑलराउंडर आंद्रे रसेल अपनी ताकतवर भुजाओं से बड़े-बड़े शॉट लगाते हैं। उनकी पत्नी का नाम जेसिमा लौरा है, जो एक मॉडल हैं। अक्सर आईपीएल मैचों के दौरान भी आंद्रे रसेल को सपोर्ट करने के लिए उनकी पत्नी मैदान में पहुंचती हैं। आंद्रे रसेल की पत्नी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं।

क्रिस गेल

वेस्टइंडीज टीम के धाकड़ ओपनर क्रिस गेल को भला कौन नहीं जानता। क्रिकेट की दुनिया में किसी भी गेंदबाज के पसीने छुड़ा देने वाले क्रिस गेल किसी के परिचय के मोहताज नहीं हैं। जब भी यह क्रिकेट के मैदान पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरते हैं तो पूरा स्टेडियम तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठता है। उनकी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी दर्शकों का खूब मनोरंजन करती है।

क्रिस गेल की पत्नी का नाम नताशा बैरिज है, जो एक डांसर के रूप में कार्य करती हैं। यह खूबसूरती के मामले में किसी से भी कम नहीं हैं।

ड्वेन ब्रावो

ड्वेन ब्रावो वेस्टइंडीज टीम के ऑलराउंडर क्रिकेटर होने के साथ-साथ और कई चीजों में भी दिलचस्पी रखते हैं। जी हां, ड्वेन ब्रावो एक शानदार डांसर होने के साथ-साथ सिंगर भी हैं। यह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं।

उनकी पत्नी का नाम रेगिना रेमजित है और यह सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के साथ की तस्वीरें भी फैंस के बीच साझा करते रहते हैं। ड्वेन ब्रावो की पत्नी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं।

डैरेन सैमी

वेस्टइंडीज के शानदार खिलाड़ी डैरेन सैमी की पत्नी का नाम कैथी डेनियर है। उन्होंने तो कैथी डेनियर के साथ साल 2010 में शादी रचाई थी। आपको बता दें कि डैरेन सैमी ने वेस्टइंडीज को अपनी कप्तानी में दो बार टी-20 वर्ल्डकप का खिताब जीताया है।

Related Articles

Back to top button