बॉलीवुड

तलाक की खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा ने कहा- मैं ‘तीखी मिर्ची’ हूँ और निक जोनास..

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास पिछले दिनों से काफी सुर्खियों में है। चर्चा हो रही है कि प्रियंका और निक तलाक लेने वाले हैं, लेकिन इस कपल ने सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर इन सब बातों को खारिज कर दिया है। वहीं प्रियंका की मां ने भी इन सब बातों को अफवाह बताया। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा से पूछा गया कि प्यार ने उन्हें क्या सिखाया है?

priyanka chopra and nick jonas

इसके जवाब में प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि, “प्यार जीवन में सबसे जरूरी चीज है। और ये सिर्फ अपने पार्टनर को प्यार करना नहीं है, बल्कि अपनी फैमिली और पैरेंट्स से भी प्यार जरूरी है। मैं भरोसा करती हूं कि ये दुनिया प्रेम पर ही टिकी है। प्यार करने का सिर्फ एक ही तरीका है, वो है इसके लिए पूरी तरह से समर्पित होना।”

priyanka chopra and nick jonas

इसके अलावा प्रियंका ने अपनी और निक्की पर्सनैलिटी के अंतर को लेकर कहा कि, “निक किसी डिप्लोमैट की तरह हैं और इससे उलट मैं तीखी मिर्ची जैसी हूं। मैं जीवन में काफी शांत हो गई हूं। पहले मैं काफी गुस्सा हो जाती थी, लेकिन अब मैं पहले से काफी शांत रहती हूं। मेरे पति काफी शांत इंसान हैं और मैं एक तीखी मिर्ची।”

priyanka chopra and nick jonas

इसके आगे प्रियंका ने कहा कि,

 

“मैंने 17 साल की उम्र से काम करना शुरू कर दिया था। मेरे लिए ये बेहद सुकून देने वाला है कि मेरा पार्टनर समझता है कि मैंने कितनी मेहनत करके अपना करियर बनाया है और वो इसकी कद्र करते हैं। मेरी शादी ने मुझे जो एक बात सिखाई वो ये कि आपको जीवन में अपने पार्टनर में चीयरलीडर को ढूंढना होता है। मैं अपने काम और जीवन में आए बदलाव का पूरा क्रेडिट उन्हें देती हूं। उनके बिना जीवन के बारे में सोचना भी बेमानी है।”

 

गौरतलब है कि, पिछले दिनों प्रियंका ने सोशल मीडिया से अपने पति निक जोनास के सरनेम जोनास को हटा दिया था जिसके बाद बॉलीवुड में हलचल पैदा हो गई थी। लोग कहने लगे थे कि महज 3 साल के अंदर ही निक और प्रियंका की शादी टूटने वाली है और यह जोड़ी जल्दी ही तलाक ले सकती है। हालाँकि प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने इन सब बातों को खारिज किया था।

priyanka chopra and nick jonas

बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी साल 2018 में बड़े धूमधाम से हुई थी। इस कपल ने 1 दिसंबर 2018 को जोधपुर में हिंदू और ईसाई रीति रिवाज से शादी की थी। इसके बाद दिल्ली और मुंबई में इस कपल ने ग्रैंड रिसेप्शन दिया था जिसमें बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी और हस्तियां पहुंची थी। शादी के बाद से ही यह कपल अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आए हैं और हमेशा इन की प्यार भरी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है।

priyanka chopra and nick jonas

बता दें, प्रियंका चोपड़ा जल्द ही बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड प्रोजेक्ट मैट्रिक्स को लेकर भी सुर्ख़ियों में छाई है और उन्होंने इसका पहला पोस्टर भी शेयर कर दिया है। प्रियंका की यह फिल्म 12 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

priyanka chopra and nick jonas

Related Articles

Back to top button