बॉलीवुड

‘कुंडली भाग्य’ फेम संजय गगनानी ने एक्ट्रेस पूनम प्रीत के साथ रचाई शादी, देखें खूबसूरत तस्वीरें

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक शादियों का सीजन चल रहा है। टीवी की अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने अपने बॉयफ्रेंड से शादी रचा ली है तो वहीं अभिनेत्री अंकिता लोखंडे की शादी भी काफी सुर्खियों में छाई हुई है। इसी बीच खबर आई है कि छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में विलेन की भूमिका में नजर आने वाले अभिनेता संजय गंगनानी ने भी शादी रचा ली है। बता दें, संजय ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पूनम प्रीत के साथ सात फेरे लिए हैं।

संजय और पूनम की शादी दिल्ली के गुरुद्वारे में हुई है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शादी का जोड़ा पहने हुए यह जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है और बेहद खुश भी नजर आ रही है। वहीं संजय गंगनानी ने तुरंत अपनी नई नवेली दुल्हन को देखते ही उनका माथा चूम लिया जो तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं।

संजय और पूनम की शादी में कुंडली भाग्य की स्टार कास्ट भी पहुंची थी जिन्होंने इस शादी में जमकर मस्ती की। बता दें, संजय और पूनम की हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमें यह कपल काफी मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहा था।

sanjay gagnani

sanjay gagnani

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दुल्हन बनी पूनम ने गहरे लाल रंग का जोड़ा पहना हुआ है जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है तो वहीं संजय ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी जिसमें वह पूनम के साथ परफेक्ट दिखाई दे रहे थे। पूनम और संजय की शादी पंजाबी रीति रिवाज से हुई है। आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि गुरुद्वारे में पूनम और आनंद एक दूसरे के साथ शादी के सात वचन लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वहीं ज्वेलरी में पूनम ने हैवी ज्वेलरी पहनी हैं साथ ही हाथों में लाल चुड़ा और माथे पर खूबसूरत टीका सजाया हुआ था जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा। पूनम की शादी में को स्टार सुप्रिया शुक्ला, अभिषेक कपूर, रूही चतुर्वेदी और अंजुम फकीह भी पहुंचे थे।

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पूनम और संजय ने अपनी शादी को इंजॉय करने का एक भी मौका नहीं छोड़ा है, वहीं उनके को स्टार भी उनके साथ जमकर मस्ती करती हुई दिखाई दे रही है। बात करें इनके संगीत सेरेमनी की तो संजय ने ब्लू एंड ब्लैक टक्सीडो पहना था तो वहीं पूनम ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ग्लिटर वाला नीला गाउन पहना था जिसमें वह बला की खूबसूरत दिखाई दे रही थी।

गौरतलब है कि, संजय गगनानी पिछले दिनों ही इस बात का खुलासा कर चुके थे कि, वह अपनी मंगेतर पूनम प्रीत के साथ जल्दी ही शादी रचाने वाले हैं। इसके साथ ही उन्होंने शादी की डेट की भी घोषणा कर दी थी। इससे पहले साल 2018 में इस कपल ने सगाई की थी जो भी काफी सुर्खियों में रही थी।

बता दें, संजय गंगानी टीवी के जाने-माने अभिनेता हैं जिन्होंने ‘हमारी देवरानी और हमारी सास लीला’ और ‘बेरी पिया’ जैसी कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। हालाँकि उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलरटी कुंडली भाग्य के किरदार पृथ्वी से मिली। वहीं बात करें उनकी होने वाली पत्नी पूनम प्रीत के बारे में तो वह ‘एक हसीना थी’ और ‘नामकरण’ जैसे कई सीरियल्स में दिखाई दे चुकी है।

पूनम और संजय सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर यह जोड़ी अपनी प्यार भरी तस्वीरें शेयर करती रहती है। इस कपल की सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

Related Articles

Back to top button