मनोरंजन

अनीता हसनंदानी बेटे और पति संग एयरपोर्ट पर आईं नजर, लाडले को बाहों में लिए खुलकर लुटाया प्यार

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री अनीता हसनंदानी को भला कौन नहीं जानता। यह आज भी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। अनीता हसनंदानी बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक अपने शानदार अभिनय और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। यह टेलीविजन इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं। अनीता टेलीविजन की क्वीन कही जाती हैं। उन्होंने मशहूर टीवी सीरियल “नागिन” और “ये है मोहब्बतें” से लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई है।

आपको बता दें कि टीवी की मशहूर अभिनेत्री अनीता हसनंदानी अपने पति रोहित रेड्डी के साथ इन दिनों अपनी पेरेंटिंग लाइफ जमकर इंजॉय कर रही है और वह अपनी बेटे आरव का ख़ास ख्याल रख रही हैं। हाल ही में अभिनेत्री अनिता हसनंदानी मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं। इस दौरान वह अपने बेटे और पति रोहित रेड्डी के साथ दिखीं, जिसकी शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

बेटे के जन्म के बाद पहली बार अनिता हसनंदानी को पति रोहित रेड्डी और बेटे आरव रेड्डी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अनीता अपने पति और बच्चे के साथ नजर आ रही हैं। बेटे के जन्म के बाद पहली बार यूँ घर से पहली बार अनीता नजर आईं। तस्वीरों में अनीता अपने बच्चे के साथ मस्ती भरे अंदाज में दिख रही हैं।

आप सभी लोग सामने आई इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि इस दौरान अनीता बेटे को कभी गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं तो कभी क्रेडल में कैरी करती हुई दिख रही हैं। इस दौरान अनीता हसनंदानी पैपराजी के सामने अपने नन्हे बेटे पर खूब प्यार लुटाती हुई नजर आईं।

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री अनिता हसनंदानी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और वह अपने फैंस के बीच बेटी के साथ की एक से बढ़कर एक प्यारी तस्वीरें और वीडियोस साझा करती रहती हैं, जिन्हें फैंस बहुत पसंद करते हैं। अभिनेत्री के द्वारा शेयर की गई तस्वीरें और वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। बता दें कि अनीता हसनंदानी ने कभी भी बाकी अभिनेत्रियों की तरह प्रेगनेंसी के बाद वेट लूज करने की हड़बड़ी नहीं की। अनीता अपनी बेटे की परवरिश पर पूरा समय दे रही हैं।

बता दें कि अनिता हसनंदानी काफी लंबे समय से अभिनय की दुनिया में सक्रिय हैं। अनीता टीवी क्वीन बनने से पहले फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने 1999 में आई फिल्म ‘ताल” से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वह “कृष्णा कॉटेज” फिल्म में भी दिखीं। अनीता तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। इसके बाद उन्होंने 2001 में धारावाहिक “कभी सौतन कभी सहेली” से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया और दर्शकों द्वारा उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया था।

अनिता हसनंदानी कई टीवी धारावाहिकों में नजर आईं हैं। अनीता को असली पहचान सीरियल “ये है मोहब्बतें” से मिली। मालूम हो कि अनीता हसनंदानी ने 14 अक्टूबर 2013 को बिजनेसमैन रोहित रेड्डी से शादी की थी। इनकी शादी के कई साल हो चुके हैं और यह एक बेटे के माता-पिता भी बन चुके हैं। अनीता अपने पति और बेटे के साथ हंसी-खुशी जिंदगी व्यतीत कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button