समाचार

शादी के बंधन में बंधी बर्खास्त SHO सीमा जाखड़, 10 लाख रुपए ली थी रिश्वत, पुलिस कर रही हैं तलाश

लेडी सिंघम के नाम से मशहूर बर्खास्त एसएचओ (SHO) सीमा जाखड़ अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में है। वहीं पुलिस की ओर से सीमा जाखड़ फरार बताई जा रही है, लेकिन रविवार रात को वह अपनी शादी में जमकर नाची जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहे हैं। सीमा की शादी में उनके साथ काम कर रहे पुलिसकर्मी-अधिकारी भी पहुंचे थे।

बता दें, सीमा को पिछले दिनों ही बरलूट थाना प्रभारी रहते हुए 10 लाख रुपए लेकर डोडा पोस्त के एक तस्कर भगाने के मामले में राजस्थान पुलिस सेवा से बर्खास्त कर दिया गया हैं। ना सिर्फ सीमा बल्कि उनका साथ देने वाले हेड कॉन्स्टेबल और 2 कॉन्स्टेबल को भी इस सेवा से बर्खास्त कर दिया गया हैं।

seema jakhar

रिपोर्ट की मानें तो सीमा जाखड़ की शादी जोधपुर के भोपालगढ़ इलाके के सुखराम कालीराणा के साथ हुई है। अपनी शादी में सीमा जमकर डांस करती हुई दिखाई दे रही है और पुलिस सेवा से बर्खास्त हुई इसका उनके चेहरे पर कोई अफसोस नजर नहीं आ रहा है। एक तरफ तो सीमा की शादी में कई पुलिस अधिकारी शामिल हुए तो एक तरफ पुलिस का कहना है कि सीमा जाखड़ फरार है।

बता दें, सीमा जाखड़ की शादी जोधपुर के मंडोर रोड क्षेत्र के किशोर बाग में एक निजी गार्डन में बड़ी धूमधाम से हुई। इस दौरान शादी में काफी संख्या में लोग पहुंचे हुए थे।

seema jakhar

बता दें, सीमा जाखड़ अपनी स्टाइलिश लाइफ के लिए काफी सुर्खियों में रहती है। इसी के चलते सीमा जाखड़ के कई नेताओं से भी अच्छे संबंध है। हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है, इससे पहले भी सीमा जाखड़ कई बार विवादों से घिर चुकी है, लेकिन बड़े लोगों से पहचान होने के चलते सीमा कई बार कड़ी करवाई से बच गई। हालांकि इस बार वह 10 लाख रुपए लेकर डोडा पोस्त मामले में बुरी तरह फंस गई और उन्हें बर्खास्त कर दिया गया।

seema jakhar

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सीमा जाखड़ राजस्थान पुलिस सब इंस्पेक्टर 2013 में चुनी गई थी। इससे पहले वह पाली के सोजत और सांडेराव थाने की प्रभारी रही। वर्तमान में वह सिरोही जिले के बल्लू थाना प्रभारी थी। इसी थाने में काम करने के दौरान 26 नवंबर को ही सीमा जाखड़ के साथ तीन अन्य कांस्टेबल सुरेश बिश्नोई, हनुमान विश्नोई और ओमप्रकाश विश्नोई को भी बर्खास्त कर दिया गया।

seema jakhar

सीमा जाखड़ के मामले को लेकर सिरोही के स्वरूपगंज थाना अधिकारी हरि सिंह राजपुरोहित का कहना है कि फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं, उनकी तलाश की जा रही है। इसके अलावा थाने की डीएसपी मदन सिंह ने भी इन सभी आरोपितों को फरार बताया है। वहीं इस मामले में एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव ने कहा कि, फिलहाल मामले की अच्छे से जांच हो रही है और ऐसे में किसी भी तरह का कुछ कहना गलत होगा।

Related Articles

Back to top button