बॉलीवुड

12 अफेयर के बाद भी नहीं हो पाई इस एक्ट्रेस की शादी, अब खुद से आधी उम्र के लड़के को कर रही है डेट

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दबंग यानी सलमान खान ही सिंगल नहीं बल्कि उनके अलावा फिल्म इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियां भी सिंगल हैं। खास बात तो यह है कि ये स्टार शादी किए बिना ही खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं। लेकिन आज हम आपको बताने वाले हैं अभिनेत्री सुष्मिता सेन के बारे में खास, जो 12 अफेयर रहने के बाद भी कुंवारी हैं और दो गोद ली हुईं बेटियों की परवरिश कर रही हैं।

बड़ी बेटी को सुष्मिता ने साल 2000 और छोटी बेटी को साल 2010 में गोद लिया था। इसके अलावा सुष्मिता सेन आए दिन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों के चलते सुर्खियों का केंद्र बनी रहती हैं।

कुंवारी मां है सुष्मिता सेन-

19 नवंबर 1975 को हैदराबाद, आंध्र प्रदेश के एक बंगाली बैद्या परिवार में जन्मी सुष्मिता सेन के पिता पूर्व भारतीय वायुसेना विंग कमांडर शूबेर सेन हैं। उनके दो भाई बहन हैं, नीलम और राजीव सेन। सुष्मिता सेन ने नई दिल्ली में वायुसेना गोल्डन जयंती संस्थान और सिकंदराबाद में सेंट एन हाई स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की है। फिलहाल सुष्मिता ने शादी नहीं की है लेकिन वो दो गोद ली गईं बेटियों की परवरिश कर रही हैं।

फिल्मी करियर

पूर्व मिस युनिवर्स सुष्मिता सेन ने साल 1996 में फिल्म दस्तक से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। इस फिल्म में सुष्मिता के अपोजिट अभिनेता शरद कपूर नजर आए थे। हिन्दी के बाद सुष्मिता ने तमिल सिनेमा में साल 1997 में फिल्म रत्च्गन से कदम रखा। इन दो फिल्मों के बाद सुष्मिता सलमान खान की फिल्म बीवी नम्बर 1 में नजर आईं। इस फिल्म के बाद सुष्मिता सेन की जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई और उन्हें अपने शानदार अभिनय के लिए फिल्म फेयर बेस्ट स्पोर्टिंग एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजा गया।

साल 2000 में सुष्मिता, अमिताभ बच्चन, आदित्य पंचोली, परेश रावल अर्जुन रामपाल के साथ फिल्म आंखे में नजर आईं। लेकिन जब सुष्मिता को फिल्म मै हूं ना में शाहरुख के अपोजिट काम करने का मौका मिला तो उनकी किस्मत हमेशा के लिए बदल गई। इस फिल्म से सुष्मिता रातों-रात सुपरस्टार बन गईं। फिल्म में टीचर के किरदार में नजर आने वाली सुष्मिता सेन की ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर सुपरहिट रही। इसके बाद सुष्मिता ने कई अन्य फिल्मों में काम किया और दर्शकों के बीच खूब वाह-वाही बटोरी।

अफेयर्स को लेकर रही चर्चा में

पिछले कई सालों से बॉलीवुड फिल्मों से दूर सुष्मिता हाल ही में वेब सीरीज आर्या में जबरदस्त किरदार निभाती हुईं नजर आईं। इस वेब सीरीज के साथ एक बार फिर से सुष्मिता फैंस का दिल जीतने में सफल रहीं। लेकिन अपनी प्रोफेशनल से ज्यादा सुष्मिता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही। जी हां, सुष्मिता सेन अपने अफेयर्स को लेकर अक्सर चर्चा मे बनी रहती है। इन दिनों सुष्मिता, रोहमन शॉल को डेट कर रही है, जो उनके 12वें बॉयफ्रेंड हैं। 44 साल की सुष्मिता सेन करोड़ों की मालकिन हैं, लेकिन अभी तक शादी के बंधन में नहीं बंधी हैं।

बॉलीवुड से जुड़ी हर अपडेट जानने के लिए इंडिया फीड्स के साथ जुड़ें रहें। आप हमें सोशल मीडिया पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button