बॉलीवुड

Video: सलमान खान साबरमती आश्रम में चरखा चलाते आए नजर, लोगों के कहा प्रमोशन के लिए कुछ भी

सलमान खान भारतीय फिल्म जगत की एक जानी-मानी शख्सियत में से एक हैं। यह किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। सलमान खान ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं और फैंस को फिल्मों में निभाए गए इनके किरदार बहुत पसंद आते हैं। सलमान खान ने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर एक अच्छा खासा मुकाम हासिल किया है। इन दिनों सलमान अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। वह हाल ही में साबरमती आश्रम पहुंचे और वहां पर सुपरस्टार सलमान खान ने चरखा चलाया।

आपको बता दें कि सलमान खान की हालिया फिल्म “अंतिम : द फाइनल ट्रुथ” 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की कमाई के बारे में बात करें तो अभी तक सलमान की इस फिल्म ने करीब 18 करोड़ रूपए की कमाई की है और यह उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म अगले हफ्ते के आखिरी तक अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। सलमान खान अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए अहमदाबाद के प्रसिद्ध साबरमती आश्रम पहुंचे।

सलमान खान सोमवार को अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए साबरमती स्थित महात्मा गांधी आश्रम पहुंचे, जहां पर उन्होंने चरखा भी चलाया। सोशल मीडिया पर सलमान खान की गांधी आश्रम की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस इन तस्वीरों पर जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

सलमान खान की एक झलक पाने के लिए आश्रम में भी उनके फैंस की भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी। सलमान खान यहां करीब 10 से 15 मिनट तक रहे। वह यहां स्थित गांधी जी के निवास ह्रदय कुंज गए। इसके बरामदे में ही उन्होंने नीचे फर्श पर बैठकर चरखा चलाया।

आप सभी लोग सलमान खान की वायरल हो रही इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि अभिनेता हरे रंग की टीशर्ट के साथ जींस पहने हुए नजर आ रहे हैं। सलमान खान इसमें बेहद स्मार्ट दिख रहे हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सुपरस्टार सलमान खान फर्श पर बैठे हुए दिख रहे हैं और वह चरखा किस प्रकार से कार्य करता है, उसे बहुत गौर से देख रहे हैं। सलमान इन तस्वीरों में कताई करने का प्रयास करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TVW NEWS India (@tvwnewsindi)


सोशल मीडिया पर सलमान की यह तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रही हैं। बता दें कि सलमान खान बेस्ट बुक में एक खास मैसेज भी लिखते दिखे। उन्होंने लिखा कि अपने जीवन में उन्होंने पहली बार चरखा चलाया और इसे चलाना उन्होंने बहुत इंजॉय किया। 2 साल के लंबे इंतजार के बाद “अंतिम : द फाइनल ट्रुथ” सिल्वर स्क्रीन पर आ गई है और दर्शक भी सलमान की वापसी को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। इससे पहले सलमान को राधे फिल्म में देखा गया था, जिसकी हाइब्रिड रिलीज ओटीटी पर हुई थी।

आपको बता दें कि फिल्म अंतिम में सलमान खान और आयुष शर्मा के अलावा महिमा मकवाना भी मुख्य किरदार में नजर आए हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर महेश मांजरेकर हैं, जबकि प्रोड्यूसर सलमान खान हैं। दर्शकों का फिल्म अंतिम पर अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है जिसकी वजह से सलमान खान भी काफी कुछ हैं।

Related Articles

Back to top button