मनोरंजन

टीम इंडिया स्टार शार्दुल ठाकुर इस हसीना के इश्क में हुए क्लीन बोल्ड, सामने आईं सगाई की तस्वीरें

शादियों के इस सीजन में बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक के कलाकार विवाह के बंधन में बंधकर अपने जीवन की नई शुरुआत करने जा रहे हैं लेकिन खेल जगत के सेलेब्स भी पीछे नहीं हैं। इस साल क्रिकेटर श्रेयस गोपाल और निकित शिव तक शादी करके अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की है।

अब इस लिस्ट में भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर का भी नाम शामिल हो चुका है। जी हाँ, टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने अपने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर से सगाई कर अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ा चुके हैं।

शार्दुल ठाकुर अपने ऑलराउंडर अंदाज़ के लिए मशहूर हैं उन्होंने अपनी प्रेमिका मिताली पारुलकर से 29 नवंबर सोमवार को मुंबई में सगाई की सगाई की हैं। सगाई की इनसाइड फोटोस और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों और वीडियो को देखने के बाद हर कोई शार्दुल ठाकुर की मंगेतर मिताली पारुलकर की खूबसूरती की तारीफ करते हुए नहीं थक रहा है।

ऐसा बताया जा रहा है कि शार्दुल ठाकुर और मिताली पारुलकर की सगाई में कुछ चुनिंदा लोगों को ही आमंत्रित किया गया था। इस कपल की सगाई कार्यक्रम बांद्रा कुर्ला कॉन्प्लेक्स में हुआ था। इस कार्यक्रम में दोनों के परिवार के करीबी लोग शामिल हुए थे।

वहीं सगाई के इस कार्यक्रम में भारत के T-20 कप्तान रोहित शर्मा, मुंबई रणजी टीम के धवल कुलकर्णी और अभिषेक नायर और शार्दुल ठाकुर के कुछ पुराने मित्र शामिल होने के लिए पहुंचे थे।

शार्दुल ठाकुर और मिताली पारुलकर की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर कब्जा किए हुए हैं। और हर कोई मिताली पारुलकर की खूबसूरती की चर्चा कर रहा है।

आपको बता दें कि शार्दुल ठाकुर और मिताली पारुलकर की सगाई दो प्रकार से हुई है। पहले में इस कपल ने पारंपरिक अंदाज में सगाई की। वहीं दूसरी बार में इन दोनों ने वेस्टर्न स्टाइल में सगाई की है। इन दोनों ही इवेंट की इनसाइड तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

अगर हम इवेंट के दौरान मिताली पारुलकर के लुक की बात करें तो वह गुलाबी सिल्क साड़ी और सोने की ज्वेलरी में नजर आई थीं। उनका यह साउथ इंडियन लुक सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों में मिताली पारुलकर की सादगी देखने को मिल रही है। इसके साथ ही वह शार्दुल ठाकुर को निहारती हुई नजर आ रही हैं। फैंस को उनकी यह तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं।

मिताली पारुलकर का ये लुक यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है।

खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि शार्दुल ठाकुर और मिताली अगले वर्ष शादी कर सकते हैं। यह दोनों काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शार्दुल ठाकुर और मिताली का विवाह अगले वर्ष ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के बाद होने वाली है।

जब शार्दुल ठाकुर और मिताली पारुलकर की सगाई हो गई तो उसके बाद दोनों ने मिलकर खूब ठुमके लगाए थे। टीम इंडिया के पेसर शार्दुल ठाकुर ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में दोनों एक साथ डांस करते हुए दिख रहे हैं।

Related Articles

Back to top button