बॉलीवुड

राजस्थानी दुल्हन बन रश्मि देसाई ने ढाया सोशल मीडिया पर कहर, फैंस पूछने लगे ये एक सवाल

रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. रश्मि ने टीवी के कई मशहूर सीरियल में काम किया है. हालांकि, पहचान उन्हें सीरियल ‘उत्तरन’ में ‘तपस्या’ के किरदार से मिली थी. इस किरदार के बाद उन्हें लोग ‘तपस्या’ नाम से बुलाने लगे थे. रश्मि की फैन फॉलोइंग किसी फ़िल्मी सितारे से कम नहीं है. उनके चाहने वालों की संख्या लाखों में हैं. खासकर ‘बिग बॉस 13’ में आने के बाद रश्मि की लोकप्रियता में जबरदस्त उछाल आया है.

यह कहना गलत नहीं होगा कि बिग बॉस की वजह से रश्मि की फैन फॉलोइंग बहुत बढ़ी है. बिग बॉस में सिद्धार्थ और रश्मि की नोंक-झोंक दर्शकों को बहुत पसंद आई थी. गौरतलब है कि दोनों ने साथ टीवी शो ‘दिल से दिल तक’ में काम किया था, जिसमें उनकी केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. बिग बॉस में भाग लेने के बाद रश्मि पहले से भी ज्यादा ग्लैमरस दिखने लगी हैं. वह आये दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं.

बोल्ड तस्वीरों के बीच रश्मि देसाई ने इंडियन अवतार में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में रश्मि राजस्थानी दुल्हन बने हुए दिखाई दे रही हैं. दुल्हन के लिबास में उनकी ये खूबसूरत तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं. ऑरेंज कलर के लहंगे में रश्मि देसाई की खूबसूरती देखते ही बन रही है. लहंगे के साथ रश्मि ने कुंदन ज्वेलरी कैरी किया है. न्यूड मेकअप रश्मि के लुक में चार चांद लगा रहे हैं. फैंस की नजरें तो रश्मि की तस्वीरों से हट ही नहीं रही हैं.

फैंस रश्मि की फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. कुछ तो रश्मि से उनकी शादी की डेट भी पूछने लगे हैं. फैंस पूछ रहे हैं कि रश्मि असल जिंदगी में कब शादी के जोड़े में नजर आएंगी? रश्मि के इन तस्वीरों को उनके साथी कलाकार भी खूब पसंद कर रहे हैं. बिग बॉस 13 में रश्मि की फ्रेंड बनी देवोलीना भट्टाचार्जी ने जहां इस तस्वीर पर ‘दुल्हनिया’ कमेंट किया है, वहीं करणवीर बोहरा लिखते हैं ‘फुल राजस्थानी’.

बात करें रश्मि के पर्सनल लाइफ की तो उनकी टीवी एक्टर नंदीश संधू से शादी हुई थी. हालांकि. शादी के कुछ समय बाद ही इनके बीच अनबन होने लगी थी, जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था. वहीं, सीरियल ‘दिल से दिल तक’ के दौरान रश्मि का नाम सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी जुड़ा था. बिग बॉस 13 में रश्मि और सिद्धार्थ की लड़ाइयों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. हाल ही में रश्मि की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें वह थाई-हाई-स्लिट स्कर्ट के साथ एक सनफ्लावर ट्यूब टॉप पहने नजर आई थीं. इस फोटोशूट में रश्मि का बोल्ड अंदाज देखने को मिला था.

पढ़ें अंकिता लोखंडे का फोटोशूट देख सुशांत के फैंस ने लगाई क्लास, कहा- ‘इंसाफ मिल गया क्या?’

Related Articles

Back to top button