बॉलीवुड

गोवा के बीच पर संजीदा शेख ने बिकिनी पहन बेटी संग किया ये काम, नजारा देख लोग बोले So Sweet

हर मां के लिए उसकी बेटी बड़ी प्यारी होती है। वह उसके साथ जितना हो सके क्वालिटी टाइम बिताने की कोशिश करती है। खासकर यदि वह अकेले ही बेटी की परवरिश कर रही है तो उसे कुछ एक्स्ट्रा केयर भी रखना पड़ती है। वैसे तो सिंगल पैरेंट बनकर बच्चों की परवरिश इतनी आसान नहीं होती है, लेकिन एक मां अपने बच्चे के सुनहरे भविष्य के लिए सबकुछ मैनेज कर लेती है।

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस संजीदा शेख भी ऐसी ही एक सिंगल मदर है जो अपने बच्चे की खुशी का पूरा ख्याल रखती है। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी प्यारी बेटी संग गोवा में एंजॉय कर रही है। उन्होंने इस प्यारे पल की तस्वीर भी फैंस के साथ साझा की है।

गोवा में बेटी संग एंजॉय करती दिखी एक्ट्रेस

संजीदा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। यहां वह आमतौर पर अपनी हसीन तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने बेटी आर्या संग गोवा में बिताए कुछ खास पलों की एक झलक फैंस को दिखाई। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि संजीदा बिकिनी पहने गोवा के बीच पर बेटी संग क्वालिटी टाइम बीता रही है। इस दौरान उनके चेहरे की खुशी साफ दिखाई दी।

वैसे तो संजीदा अक्सर अपने काम में बहुत बिजी रहती हैं। लेकिन इस बार बेटी संग समय बिताने के लिए उन्होंने काम से ब्रेक ले लिया और वेकेशन इंजॉय करने गोवा चली गई। फैंस को संजीदा और उनकी बेटी का यह क्यूट अंदाज बड़ा पसंद आ रहा है। वह कमेंट में मां बेटी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

तलाक के बाद अकेले कर रही बच्ची की परवरिश

बताते चलें कि संजीदा अकेले ही अपनी बच्ची को परवरिश करती हैं। उनका अपने पति आमिर अली से तलाक हो चुका है। आमिर ने कुछ समय पहले संजीदा पर आरोप लगाया था कि वह उन्हें अपनी बेटी से नहीं मिलने देती हैं। उन्हें बेटी से मिले हुए 9 महीने हो गए। हालांकि संजीदा ने इसे अफवाह बताया था।

आमिर अली और संजीदा शेख साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के पहले कपल लंबे समय तक एक दूसरे संग रिलेशनशिप में भी था। दोनों ‘नच बलिए’ के तीसरे सीजन के विनर भी बने थे। शादी के बाद कुछ सालों तक दोनों के बीच सबकुछ सही चला, लेकिन फिर इनके रिश्ते में खटास आने लगी। और आखिर साल 2021 में दोनों ने तलाक ले लिया।

तलाक के बाद से संजीदा अकेले ही बेटी को संभाल रही हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी और बेटी की सुंदर तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने बेटी आर्या के जन्मदिन पर दोनों की एक प्यारी तस्वीर साझा की थी।

Related Articles

Back to top button