विशेष

आलू काट रही इस पाकिस्तानी लड़की की मुस्कान का दीवाना बना सोशल मीडिया, आप भी देखें वीडियो

आज की दुनिया फैशन और ग्लैमर की है. आप जितने ज्यादा स्टाइलिश होंगे दुनिया की नज़रे उतनी ज्यादा आप पर टिकेंगी. सभी यही सोचते है कि इस दुनिया में सादगी का कोई काम नहीं. लेकिन आज भी कई लोगों को सादगी पसंद आती है, इसका अंदाजा उस वक्त लग गया था जब पाकिस्तान की एक खूबसूरत लड़की का वीडियो काफी वायरल हुआ था.

भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की लड़की का भोलापन और सादगी का असर इस कदर सोशल मीडिया पर हुआ कि यूजर्स ने लाइक और कमेंट की बाढ़ ला दी थी. नेटिजन इस वीडियो को खूब देख और शेयर कर रहे थे. इस लड़की का जो वीडियो वायरल हो रहा था उसमे वह रोटी बना रही थी. रोटी बनाते समय उसकी मुस्कान ने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना दिया था. अब ऐसी ही एक और लड़की के वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी है.

amina riyaz

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @aamu_5

रोटी बनाने वाली लड़की का नाम था अमीना रियाज
रोटी बनाने वाली पाकिस्तानी वीडियो की उस खूबसूरत लड़की को कोई नहीं भूल सकता. उस लड़की का नाम अमीना रियाज था. अमीना एक खानाबदोश परिवार से आती हैं और एक बहुत ही साधा जीवन जीती है. 15 साल की अमीना पाकिस्तान के सिंध प्रांत में कराची के बाहरी इलाके में रहती हैं. वहीं उनके पड़ोस के एक लड़के ने उसका वीडियो बनाकर शेयर किया था, जो देखते ही देखते दुनिया भर में वायरल हो गया था.

amina riyaz

अब आलू काटने वाली लड़की ने जीता लोगों का दिल
पाकिस्तानी लड़की अमीना रियाज के बाद अब एक लड़की का और वीडियो तेज़ी से वायरल हो गया है. अब इस लड़की की स्माइल और खूबसूरत आंखें सोशल मीडिया पर पूरी तरह से छा गई. अब सोशल मीडिया पर जो ताजा वीडियो सामने आया है, उसमें वह आलू काटती हुई नजर आ रही हैं. जिसे लोगों की तरफ से काफी पसंद किया जा रहा है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @aamu_5


लड़की की मुस्कान के दीवाने हुए लोग
आपको बता दें कि इस नए वीडियो को Ekiya5 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया था. अब तक इस वीडियो को 1.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. इस क्लिप को 10 सितंबर को पोस्ट किया गया था. वायरल हो रहे इस वीडियो में लड़की कई रंगों वाला सलवार सूट पहने हुए दिखाई दें रही है. आलू काटते हुए वह मुस्कुराती है. उसकी मदद साथ में एक अन्य लड़की भी कर रही है, जो वीडियो में बहुत कम दिखाई दे रही हैं.

viral girl

लोग कर रहे है खूब तारीफ़
अब इस वीडियो को यूजर्स की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 78 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है. वहीं कमेंट भी भरमार है. कोई इसी लड़की को इनोसेंट बता रहा है तो किसी ने लिखा कि माशा अल्लाह कितनी खूबसूरत हैं. लोग इस लड़की की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे है.

Related Articles

Back to top button