क्रिकेटमनोरंजन

युवराज सिंह-हेजल कीच की शादी को हुए 5 साल पूरे, अभिनेत्री ने तस्वीर शेयर कर लिखा प्यार भरा नोट

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह चमकते हुए सितारे रह चुके हैं। जब युवराज सिंह ने एक्ट्रेस हेजल कीच (Hazel Keech) से मंगनी (12 नवंबर 2015 ) की थी तो यह खबर काफी सुर्खियों में छाई हुई थी। मंगनी के एक साल के बाद 30 नवंबर 2016 को दोनों विवाह के पवित्र बंधन में बंध गए थे और मौजूदा समय में यह अपनी शादीशुदा जिंदगी खुशहाल व्यतीत कर रहे हैं।

युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी को 5 साल पूरे हो चुके हैं। 30 नवंबर को इन दोनों की शादी की पांचवी सालगिरह थी। इस खास मौके पर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने अपनी शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। हेजल कीच के द्वारा जो तस्वीरें शेयर की गई हैं, इनमें से कुछ ऐसे हैं, जिनको इससे पहले कभी नहीं देखा गया है। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हेजल कीच ने एक-एक करके कई फोटोस साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

हेजल कीच के द्वारा शेयर की गई तस्वीरों पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सभी लोग दोनों को शादी की पांचवी सालगिरह पर जमकर बधाई दे रहे जाऊं। हेजल कीच ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए युवराज सिंह के लिए एक बेहद प्यार भरा नोट भी लिखा है, जिसके माध्यम से हेजल कीच ने प्यार जताया है। हेजल कीच ने जो तस्वीरें शेयर की है वह ब्लैक एंड वाइट हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि युवराज सिंह बहुत प्यार से हेजल कीच की तरफ देखते हुए नजर आ रहे हैं।

हेजल कीच ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए युवराज के लिए अपना प्यार जताया और उन्होंने लिखा कि “जब हम पहली बार मिले थे, तो उस समय ही मुझे यह समझ आ गया था कि कुछ बढ़ा हुआ है, लेकिन मुझे यह नहीं पता था क्या। उन्होंने लिखा कि मुझे नहीं पता था मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाएगी।” हेजल कीच ने पोस्ट में आगे यह लिखा है कि “सबसे बड़े बदलाव के 5 साल की शुभकामनाएं।”

हेजल कीच ने आगे लिखा कि “मेरी जिंदगी में एक ऐसी खुशी आई, जिसके बारे में ना मुझे पता था और ना ही मुझे इसकी तलाश थी। मेरी जिंदगी को पूरा करने के लिए आपका धन्यवाद। आई लव यू है।” हेजल कीच के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया पर एक लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और लगातार इस तस्वीर पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

वहीं युवराज सिंह ने भी शादी की पांचवी सालगिरह के खास मौके पर हेजल कीच के संग की फोटो शेयर की है और उन्होंने एक बेहद खास नोट भी लिखा है। युवराज सिंह ने लिखा कि “5 साल और मजबूत। आई लव यू और आई मिस यू। हम जल्द ही एक साथ होंगे। शादी की सालगिरह मुबारक हो बेबी।”

बताते चलें कि हेजल कीच मूलतः इंग्लैंड की रहने वाली हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत विज्ञापन से की थी। उन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम किया है और कई आइटम डांस भी किया है। हेजल कीच को सलमान खान की फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ से अच्छी खासी पहचान मिली। साल 2011 में आई इस फिल्म में हेजल कीच और सलमान खान के अलावा बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करीना कपूर भी नजर आई थीं। हेजल कीच फिल्म में करीना कपूर की दोस्त की भूमिका में नजर आई हैं।

Related Articles

Back to top button