मनोरंजन

रानू मंडल अब बांग्लादेशी सुपरस्टार संग बंगाली गाना गाती आईं नजर, Video हो रहा खूब वायरल

रानू मंडल सोशल मीडिया के दम पर रातों-रात स्टार बन गई थीं। रानू मंडल अपना पेट भरने के लिए कभी रेलवे स्टेशन पर गाना गाया करती थीं। लेकिन बॉलीवुड की महान सिंगर लता मंगेशकर का सुपरहिट गाना “एक प्यार का नगमा है” गाकर रानू मंडल रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं। आए दिन रानू मंडल किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। रानू मंडल एक बार फिर से अपने एक नए गाने को लेकर चर्चाओं में हैं।

दरअसल, रानू मंडल बांग्लादेशी सुपरस्टार हीरो अलोम के साथ गाना गाती हुई नजर आ रही हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बांग्लादेशी सुपरस्टार हीरो अलोम की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। जो वीडियो वायरल हो रहा है वह बांग्लादेशी सुपरस्टार हीरो अलोम के रिकॉर्डिंग सत्र का है, जिसमें दोनों को बंगाली गाना “तुमी चारा अमी” को रिकॉर्ड करते हुए देखा जा सकता है।

रानू मंडल का वीडियो वायरल

आपको बता दें कि बांग्लादेशी सुपरस्टार हीरो अलोम को सोशल मीडिया पर अच्छी खासी संख्या में यूजर्स फॉलो करते हैं। हाल ही में उनका जो वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, उसमें वह इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल के साथ बंगाली गाना “तुमी चारा अमी” गाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि बांग्लादेशी सुपरस्टार हीरो अलोम ने पिछले साल नवंबर में अपनी एक फिल्म के लिए रानू मंडल के साथ गाना रिकॉर्ड करने की घोषणा की थी, जिसके बाद अब अप्रैल में उन्होंने रानू मंडल के साथ गाना रिकॉर्ड कर 10 अप्रैल को वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है।


ऐसा बताया जा रहा है कि रानू मंडल को दो बांग्लादेशी फिल्मों के लिए गाना गाने का अवसर प्राप्त हुआ है, जिसको खुद हीरो अलोम ही बना रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों सिंगर लाल रंग की ड्रेस पहने हुए नजर आ रहे हैं और एक साथ मधुर गीत गाते हुए मुस्कुरा रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है और लोग रानू मंडल को एक बार फिर इंटरनेट पर वापस देखकर काफी खुश भी नजर आ रहे हैं।

साल 2019 में लाइमलाइट में आई थीं रानू मंडल

आपको बता दें कि रानू मंडल साल 2019 में लाइमलाइट में आई थीं। रानू मंडल को राणाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर जी का सुपरहिट गाना “एक प्यार का नगमा है” गाते हुए देखा गया था। रानू मंडल का वीडियो एक युवा इंजीनियर अतींद्र चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था। इस गाने के बाद ही रातों-रात रानू मंडल इंटरनेट सेंसेशन बन गईं और हर तरफ उनके चर्चे हो रहे थे।

रानू मंडल को इसके बाद कई शोज में भी देखा गया था। मशहूर सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने उनसे गाना तक रिकॉर्ड करवाया था। रानू मंडल को सिंगर हिमेश रेशमिया की फिल्म “हैप्पी हार्डी एंड हीर” के लिए गाना गाने का मौका मिला था। यह गाना भी खूब हिट हुआ था। लेकिन बाद में धीरे-धीरे रानू मंडल के व्यवहार के चलते उनकी आलोचना भी होने लगी और वह सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रोल होने लग गईं। आज भी अक्सर रानू मंडल के बहुत से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

Related Articles

Back to top button