बॉलीवुड

करोड़ों के मालिक है अक्षय कुमार लेकिन नहीं उठाते बच्चों की पढाई का खर्चा, सामने आई वजह

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ कहे जाने वाले अक्षय कुमार कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते तो कभी वह अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में बने रहते हैं। अक्षय कुमार के पास फिल्मों की भरमार है और इन दिनों उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है। अक्षय कुमार को इंडस्ट्री में आए हुए कई साल हो गए हैं और उनके पास करोड़ों की संपत्ति है।

ऐसे में खबर सामने आ रही है कि अक्षय कुमार अपने बच्चों की पढ़ाई का खर्चा नहीं उठाते बल्कि उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना बच्चों के स्कूल की फीस अदा करती है। जी हां.. इस बात का खुलासा खुद ट्विंकल खन्ना ने किया है और इसके पीछे की खास वजह भी बताई है।

Twinkle Khanna

दरअसल, ट्विंकल खन्ना अक्सर अपने यूट्यूब वीडियोज को लेकर सुर्खियों में रहती है। ऐसे में उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री काजल के साथ बातचीत की। इस दौरान काजल और ट्विंकल ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प किस्से शेयर किए। इसी बीच जब घर के खर्चे की बात आई तो ट्विंकल खन्ना ने बताया कि वह अपने बच्चों की पढ़ाई का खर्चा उठाती है।

Twinkle Khanna

ट्विंकल खन्ना ने काजल को कहा कि, “हम लोगों में बच्चों की पढ़ाई का सारा खर्च मैं उठाती हूं, क्योंकि फिर मैं उन्हें कह सकती हूं कि तुम पढ़े लिखे हो तो सिर्फ मेरी वजह से।” इस तरह ट्विंकल और काजोल ने मजाक-मजाक में कई दिलचस्प किस्से शेयर किए।

काजोल ने कहा कि वह बच्चों की फीस ऑनलाइन भर देती है तो उनके पति अजय देवगन ऑफलाइन बिल्स चुकाते हैं। साथ ही दोनों एक्ट्रेस ने शेयर किया कि वह अपने बच्चों की पढ़ाई का पूरा ख्याल रखते हैं।

twinkle khanna

बता दें, इससे भी ट्विंकल खन्ना अपने बच्चों के बारे में बातचीत कर चुकी है। उन्होंने इंफोसिस फाउंडेशन की चेयर पर्सन सुधा मूर्ति से बातचीत करने के दौरान बेटे आरव के पूछे सवाल का जवाब का खुलासा किया था जिसकी लोगों ने खूब तारीफ की थी।

ट्विंकल खन्ना अपने बेटे के एक सवाल को याद करते हुए कहती है कि, “एक दिन मेरे बेटे ने भी मुझसे पूछा था कि, मेरे पास यह सब चीजें क्यों है और उनके पास क्यों नहीं? तो ऐसे में मैंने बेटे आरव से कहा था कि, जब आप चांदी का चम्मच मुंह में लेकर पैदा होते हैं तो यह आपकी जिम्मेदारी होती है कि उसका उपयोग किया जाए। हो सकता है यह चांदी का चम्मच ना हो, हो सकता है कि यह प्लास्टिक का चम्मच हो, इससे फर्क नहीं पड़ता। लेकिन आपको चम्मच से कुछ दाल चुनकर ऐसे लोगों को देना चाहिए जिनके पास वह नहीं है।”

twinkle khanna

बता दे, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी 17 जनवरी साल 2001 को हुई थी। इसके बाद साल 2002 में इनके घर बेटे आरव का जन्म हुआ और साल 2012 में बेटी नितारा का जन्म हुआ। ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम करने के बाद फिल्मी दुनिया से किनारा कर लिया और अब एक लेखिका के तौर पर काम कर रही है।

इसके अलावा टिंकल खन्ना एक फिल्म निर्माता भी है और वह ‘पैडमैन’, ‘खिलाड़ी 786’ जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुकी है। बात करें यदि अक्षय कुमार के अगले प्रोजेक्ट के बारे में तो वह बच्चन पांडे, रक्षाबंधन, रामसेतु, पृथ्वीराज, सूर्यवंशी, गोरखा, अतरंगी रे और मिशन सिंड्रेला जैसी फिल्मों में भी नजर आएँगे।

Related Articles

Back to top button