मनोरंजन

Video: पवनदीप राजन को मिला अरुणिता कांजीलाल की शादी का कार्ड, दुखी होकर गाया ये दर्द भरा गाना

टीवी का सबसे मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल लोगों का सबसे पसंदीदा रियलिटी शो है। जो भी इस शो में विनर होता है उस सिंगर को खूब पैसा और फेम मिलता है। “इंडियन आइडल 12” में पवनदीप राजन ने ट्रॉफी अपने नाम की है। उन्होंने अपनी शानदार गायकी से सभी जजों को प्रभावित कर दिया था। वहीं इस सीजन के दूसरे स्थान पर अरुणिता कांजीलाल रहीं।

arunita kanjilal and pawandeep

‘इंडियन आइडल 12″ के बाद पवनदीप राजन की लोकप्रियता में अच्छा खासा इजाफा हुआ। अपनी मेहनत के दम पर इस टाइटल को पवनदीप राजन अपने नाम करने में सफल रहे। इंडियन आइडल 12 के विनर पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया और दोनों ने ही इस सीजन में धमाल मचा दिया था।

इस शो के बाद अक्सर पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दोनों ने ही अपने स्टाइल और गायकी से सभी का दिल जीत लिया है। सिर्फ गाना ही नहीं बल्कि फैंस को उनकी केमिस्ट्री भी खूब पसंद आती है। इसी बीच पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें पवनदीप और अरुणिता से सवाल जवाब करते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान दोनों से एक सवाल पूछा गया कि अगर ऐसा हो जाए तो आप क्या गाना डेडीकेट करेंगे? जिसके बाद पवनदीप और अरुणिता दोनों ने ही अपने गाने से माहौल ही बदल कर रख दिया।

आप सभी लोग इस बारे में वीडियो में देख सकते हैं कि सुगंधा मिश्रा अरुणिता कांजीलाल से यह पूछती हुई नजर आ रही हैं कि अगर पवनदीप आपको डांडिया मार दे तो आप कौन सा गाना गाएंगी? इसके बाद अरुणिता कांजीलाल “हमपे ये किसने हरा रंग डाला” गाना डेडीकेट करती हुई नजर आ रही हैं।

वहीं जब पवनदीप राजन से आदित्य ने पूछा कि अगर आपको अरुणिता की शादी का कार्ड मिले तो आपका क्या रिएक्शन होगा? इसके बाद पवनदीप राजन रणबीर कपूर का मशहूर गाना “अच्छा चलता हूं” गाते हुए नजर आ रहे हैं। इन दोनों का यह अंदाज फैंस के द्वारा बहुत अधिक पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का कोई ना कोई वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। दोनों की केमिस्ट्री को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इंडियन आईडल 12 के बाद दोनों की ही लोकप्रियता में अच्छा खासा उछाल आया है।

इंडियन आइडल 12 के विनर पवनदीप राजन और दूसरे स्थान पर रहीं अरुणिता कांजीलाल ने शो के दौरान भी अपनी सुरीली आवाज से सभी का मन मोह लिया था। इतना ही नहीं बल्कि दोनों के प्यारे फनी मोमेंट भी शो के दौरान देखने को मिले थे।

arunita kanjilal and pawandeep

बता दें कि पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के लिंक-अप की खबरें भी सुर्खियों में छाई हुई थीं परंतु पवनदीप राजन ने इन खबरों पर एक बार अपनी सफाई देते हुए कहा था कि “हमारा जो रिलेशनशिप है; वह यह है कि हम बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। यह सिर्फ दोस्ती है और इसे कुछ और नाम मत दीजिए।” इंडियन आइडल 12 की इस जोड़ी ने शो खत्म होने के बाद भी कई प्रोजेक्ट्स साथ में किए हैं।

Related Articles

Back to top button